हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में महिला ने की आत्महत्या, पति पर प्रताड़ना का आरोप

By

Published : Jan 2, 2023, 1:47 PM IST

रेवाड़ी के धारूहेड़ा में विवाहिता ने आत्महत्या (Suicide in Rewari) कर ली. पुलिस की सूचना पर उत्तर प्रदेश निवासी परिजन रेवाड़ी पहुंचे. परिजनों ने विवाहिता के पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Suicide in Rewari Woman commits suicide in Rewari Aravali Heights Society in Rewari
Suicide in Rewari : रेवाड़ी में महिला ने की आत्महत्या, पति पर परेशान करने का आरोप

रेवाड़ी : औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा स्थित (Aravali Heights Society in Rewari) अरावली हाइट्स सोसायटी में बीती रात एक महिला (Woman commits suicide in Rewari) ने आत्महत्या कर ली. महिला यहां अपने पति के साथ रहती थी. मृतका के परिजनों ने पति पर महिला को परेशान करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में मृतका के पिता की शिकायत पर पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है. सेक्टर-6 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार देर रात सूचना मिली कि धारूहेड़ा स्थित अरावली हाइट्स सोसायटी में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस की सूचना पर महिला के परिजन मथुरा की महाविधा कॉलोनी से रेवाड़ी पहुंचे. मृतका के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की शादी मध्य प्रदेश के गुन्ना जिले के पंकज के साथ हुई थी.

पढ़ें:रेवाड़ी में नववर्ष पर हुडदंगियों को रोकने गई पुलिस की जमकर पिटाई, एक आरोपी गिरफ्तार

पंकज दिल्ली स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत है. पंकज व मृतिका वर्तमान में धारूहेड़ा की अरावली हाइट्स सोसायटी की 11वीं मंजिल पर बने फ्लेट में रहते थे. परिजनों के मुताबिक पंकज उसकी बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था. मृतिका ने इस बारे में कई बार परिजनों को भी बताया था. इस दौरान उन्होंने भी पंकज को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. भगवान सिंह ने आरोप लगाया है कि पंकज द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण ही उसकी बेटी ने आत्महत्या की है.

पढ़ें:Gurugram Crime News: गुरुग्राम में रंजिशन 25 साल के युवक की लाठी डंडों से पीटकर हत्या

सेक्टर-6 थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों की शिकायत पर पति पंकज के विरुद्ध आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. सेक्टर-6 थाने के एसएचओ रजनीश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है, जल्द आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details