हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 31, 2021, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

रेवाड़ी: हाईवे पर बैठे किसानों से परेशान हुए ग्रामीण, उपायुक्त से सड़क खुलवाने की करेंगे मांग

किसानों द्वारा किए गए हाईवे जाम की वजह से ग्रामीणों को काफी समस्या हो रही है जिसको लेकर सोमवार को जिला उपायुक्त से मुलाकात की जाएगी और हाईवे को एक तरफ खुलवाने की मांग की जाएगी.

rewari villagers upset farmers protest
हाईवे पर बैठे किसानों से परेशान हुए ग्रामीण, उपायुक्त से सड़क खुलवाने की करेंगे मांग

रेवाड़ी: कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर किसान संगठनों ने जयपुर दिल्ली हाईवे स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर हाईवे को जाम किया हुआ है. जिसकी वजह से स्थानीय दुकानों और पेट्रोल पंप संचालकों को काफी नुकसान हो रहा है. उसी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा पंचायत कर प्रशासन से हाईवे खोलने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें:सरकार और 'अन्नदाता' के बीच एक कॉल की दूरी पर क्या बोले किसान?

महापंचायत के अध्यक्ष दिलेर सिंह चौहान ने बताया कि किसान आंदोलन के चलते जयपुर दिल्ली हाईवे बंद होने की वजह से दुकानदारों को काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को गांव के रास्ते होकर अपने गंतव्य की ओर जाना पड़ रहा है जिसकी वजह से गांव के रास्तों की हालत बद से बदतर होती जा रही है.

हाईवे पर बैठे किसानों से परेशान हुए ग्रामीण, उपायुक्त से सड़क खुलवाने की करेंगे मांग

अब उन्होंने महापंचायत के माध्यम से प्रशासन से अपील की है कि हाईवे को एक साइड से खोल दिया जाए ताकि काम धंधा करने वाले लोगों को समस्या ना हो. उन्होंने कहा कि हाईवे खुलने के बाद गांव से होकर गुजरने वाले वाहनों से भी छुटकारा मिलेगा.

ये भी पढ़ें:26 जनवरी को दिल्ली में लापता हुए लोगों के बारे में जानकारी दें पुलिस: चढूनी

उन्होंने कहा कि इसी समस्या को लेकर आज उन्होंने जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान निकाला जाए. महापंचायत के अध्यक्ष ने बताया कि सोमवार 11 बजे जिला उपायुक्त से मुलाकात की जाएगी और उसके बाद अगली रणनीति हाईवे खुलवाने के लिए बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details