हरियाणा

haryana

रेवाड़ी की महिला का दिल्ली में गैंगरेप करने के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2021, 8:32 PM IST

रेवाड़ी के एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने घर में काम करने वाली मेड का दिल्ली में बलात्कार किया. पुलिस पहले ही इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और अब 3 आरोपियों को पुलिस ने काबू कर रिमांड पर ले लिया है.

rewari woman gang raped
rewari woman gang raped

रेवाड़ी:घरों में झाड़ू पोछा करने वाली लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में सीआईए व महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिला महेंद्रगढ़ के कनीना निवासी सचिन राहुल व संदीप को गिरफ्तार किया है. उन्हें आज अदालत में पेश करके 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

पुलिस जानकारी के अनुसार जांचकर्ता एएसआई प्रमिला ने बताया कि कनीना निवासी हैप्पी लड़की को झाड़ू पोछा का काम करने के लिए अपने घर लाया था, जहां उसने करीब डेढ़ साल तक उसे अपने पास रखा. इसके बाद उसने उसे 1 दिन परिचित के पास रेवाड़ी भेज दिया.

ये भी पढे़ं-रेवाड़ी की 20 वर्षीय युवती के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

चार-पांच महीनों से लड़की उस घर में काम कर रही थी, लेकिन 21 फरवरी की रात को हैप्पी उसे परिचित के यहां से अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले गया. रास्ते में चार और युवक गाड़ी में बैठ गए. सभी युवकों ने शराब का सेवन किया हुआ था और वो लड़की को लेकर दिल्ली के किसी मकान पर लेकर गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

लड़की के विरोध करने पर उसकी युवकों द्वारा जमकर पिटाई भी की गई. अगले दिन उन्होंने पीड़ित लड़की को दिल्ली से एक बस में बैठाकर रेवाड़ी की ओर रवाना कर दिया. उसके बाद पीड़िता ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दी. उसका मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और अब तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस पहले ही दो आरोपियों को काबू कर चुकी है.

ये भी पढे़ं-गुरुग्राम- आवारा कुत्ते को खाना खिलाने वाले परिवार को बनाया बंधक, 3 से 4 घंटे बाद छोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details