हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 16, 2023, 9:07 AM IST

ETV Bharat / state

रेवाड़ी में चोरों के हौसले बुलंद! बंद घर से लाखों रुपए और गहनों की चोरी, CCTV में कैद तस्वीर

Theft In Rewari Crime News हरियाणा के रेवाड़ी में चोरों के हौसले इन दिनों बुलंद नजर आ रहे हैं. चोरों ने शहर में एक मकान में सेंधमारी कर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर मॉल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Theft In Rewari Crime News
रेवाड़ी में चोरी की घटना

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी शहर में चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर घर से 1.20 लाख कैश और लाखों रुपए के गहने के अलावा अन्य सामान चोरी कर ले गए. मॉडल टाउन थाना प्रभारी ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी में चोर की तस्वीर कैद हो गई है. चोर घर के बाहर एक चोर टहलता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

रेवाड़ी में चोरी की वारदात: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर में रहने वाले भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला प्रभारी कमल निम्बल के घर चोरी की घटना सामने आई है. शहर के मेन सर्कुलर रोड पर लियो चौक के पास कमल निम्बल का घर है. बुधवार, 15 नवंबर की रात वह अपने ताऊ के घर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार सहित गए थे. घर पर ताला लगा हुआ था. सुबह वापस घर आए तो अंदर कमरे में अलमारी सहित अन्य कमरों के लॉक टूटे मिले. घर में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था.

रेवाड़ी में घर से लाखों की चोरी: मॉडल टाउन थाना प्रभारी कृष्ण कुमार के अनुसार, घर में रखे अलमारी में सामान को चेक किया गया तो घर से 1 लाख 20 हजार रुपए कैश, 50 चांदी के लक्ष्मी-गणेश के सिक्के, 1 सोने की चेन, 1 सोने का हार, 2 सोने की अंगूठी, 1 चांदी की तागड़ी, 1 चांदी की पायल, 1 जोड़ी सोने की झुमकी, 2 चांदी की अंगूठी, सूट-साड़ियां, ब्लैंकेट, दिवाली पर आई हुई मिठाइयां और गिफ्ट गायब मिले.

सूचना मिली थी कि रेवाड़ी शहर के सर्कुलर रोड स्थित भाजपा नेता कमल निम्बल के घर से चोरों ने लाखों रुपए नकदी और जेवरात चोरी कर ली है. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फिंगर एक्सपर्ट टीम बुलाया गया. घर में विभिन्न जगहों से फ्रिंगर प्रिंट ले लिए गए हैं. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. चोरों की तलाश की जा रही है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. - कृष्ण कुमार, मॉडल टाउन थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:हिसार में चोरों से रहें सावधान, नज़र हटते ही पैसे लेकर रफूचक्कर हुआ शख्स, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

ये भी पढ़ें:चोरों के निशाने पर किसान, खेत से 2 एकड़ धान की फसल उड़ा ले गए चोर, अन्नदाता को 1.5 लाख का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details