हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सरपंच ने गरीबों को भेंट किए दीये

By

Published : Apr 5, 2020, 3:10 PM IST

ढलियावास गांव की सरपंच कांता देवी की ओर से गांव में बनी गरीब प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में जाकर उन्हें दिए भेंट किए गए, ताकि वो रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों में भी दीये जला सकें.

रेवाड़ी में सरपंच ने गरीबों को भेंट किए दीये
रेवाड़ी में सरपंच ने गरीबों को भेंट किए दीये

रेवाड़ी: कोरोना वायरस से जारी भारत की जंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रात रात 9 बजकर 9 मिनट पर दीपक, मोमबत्ती जलाने की अपील की है. पीएम मोदी की इस अपील से जहां मिट्टी के दीयों की बिक्री बढ़ गई है. वहीं दूसरी तरफ गरीबों तक दिये पहुंचाने का काम भी किया जा रहा है.

इसी कड़ी में ढलियावास गांव की सरपंच कांता देवी की ओर से गांव में बनी गरीब प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में जाकर उन्हें दिए भेंट किए गए, ताकि वो रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों में भी दीये जला सकें. इस दौरान सरपंच की बेटी ने भी गरीबों को दीये भेंट किए.

रेवाड़ी में सरपंच ने गरीबों को भेंट किए दीये

ये भी पढ़िए:किस सतह पर कितनी देर तक जिंदा रह सकता है कोरोना वायरस? डॉक्टर से जानिए

सरपंच कांता देवी ने कहा कि आज रात पीएम मोदी की अपील ग्रामीणों तक पहुंचाई गई है. उन्होंने कहा कि रात को अपने घरों में रहकर ही सभी लोग दीये जलाएं. उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि इस दौरान किसी को भी घर से बाहर नहीं आना है या फिर ग्रुप में दीये नहीं जलाने हैं. ऐसाकरके कोरोना वायरस का खतरा बढ़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details