हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 17, 2023, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

रेवाड़ी में सड़क हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया डंपर, एक की मौत, एक घायल

शुक्रवार को रेवाड़ी में सड़क हादसा हो गया. दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में डंपर ने टक्कर मार दी. जिसमें डंपर चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

road accident in rewari
road accident in rewari

रेवाड़ी में दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क हादसा हो गया. संगवाडी गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में डंपर ने टक्कर मार दी. जिससे की डंपर चालक की मौत हो गई और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल परिचालक को शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर कसोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर चालक के शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी.

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक संभल यूपी के तीर्थ सिंह ने कसौला थाना पुलिस को शिकायत दी थी. जिसमें उसने कहा कि उसका साला प्रवीण कुमार डंपर में रोडी भरकर कोटपूतली राजस्थान से फरीदाबाद के लिए चला था. उसके साथ परिचालक सतीश भी था. शुक्रवार की दोपहर को डंपर की ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में उसके साले प्रवीण की मौत हो गई और सतीश गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- नहर में डूबे किशोर का शव 3 दिन बाद बरामद, परिजनों ने किया हंगामा

टक्कर इतनी भीषण थी कि डंपर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और प्रवीण का शव बड़ी मुश्किल से डंपर में से बाहर निकाला गया. क्रेन की मदद से डंपर को रोड से हटाया गया. तीर्थ सिंह का आरोप है कि आरोपी चालक ने अपना ट्राला बिना किसी संकेत के खड़ा किया हुआ था. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के मुताबिक आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. ताकि हादसे की वजह पता चल सके. पुलिस के मुताबिक आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details