हरियाणा

haryana

रेवाड़ीः हाथ जोड़ने पर भी नहीं माने लोग तो पुलिस ने काटे चालान

By

Published : Mar 25, 2020, 4:33 PM IST

Updated : Mar 25, 2020, 7:37 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है. लेकिन रेवाड़ी में लोगों से लॉकडाउन का पालन कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. जिसके चलते अब पुलिस ने वाहन लेकर बाहर निकल रहे लोगों का चालान काटना शुरू कर दिया है.

Rewari: Police cutting challans of those who bring vehicles on the road
Rewari: Police cutting challans of those who bring vehicles on the road

रेवाड़ीः कोरोना वायरस संक्रमण को बढ़ता देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है, साथ ही लोगों से इसके चलते अपने घरों से बाहर ना आने की अपील भी की गई है.

प्रधानमंत्री की अपील के बाद रेवाड़ी पुलिस द्वारा वाहन चालकों से आदेशों की अनुपालना करने की अपील की गई. लेकिन पुलिस की अपील का वाहन चालकों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. रेवाड़ी पुलिस अब हाथ जोड़कर वाहन चालकों से कह रही है, अब तो मान जाओ प्लीज!

रेवाड़ीः वाहन चालकों को पुलिस ने पहले हाथ जोड़े अब काट रही चालान

रेवाड़ी पुलिस द्वारा शहर के सभी चौराहों पर नाका लगाकर वाहन चालकों से अपील की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जरूरतमंद व्यक्ति बाजार आने के लिए अपने व्हीकल का प्रयोग ना करें, सब्जी दवाइयां लेने के लिए वह पैदल आ सकता है. लेकिन वाहन लाना वर्जित है.

पुलिस अब अपील के बाद सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों के चालान काट रही है. ताकि सड़कों पर लोगों को जमा ना होने दिया जाए. पुलिस का कहना है कि शांति बनाए रखें और पीएम मोदी के आदेशों की अनुपालना करें, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण को देश से खत्म किया जा सके.

ये भी पढ़ेंः-हरियाणा में जेल में बंद कैदियों को मिलेगी तीन महीने तक की सजा में माफी

Last Updated : Mar 25, 2020, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details