हरियाणा

haryana

रेवाड़ी मे पीट पीट कर युवक की हत्या, अस्पताल में शव फेंक कर फरार हुए आरोपी

By

Published : Nov 10, 2022, 12:13 PM IST

Updated : Nov 10, 2022, 1:37 PM IST

हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक युवक की उम्र 24 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है बीती रात युवक घर से निकला था लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद भी वो घर नहीं लौटा. आज सुबह पुलिस ने परिवार वालों को उसके मौत की खबर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

रेवाड़ी:हरियाणा के रेवाड़ी में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी (Youth Beaten To Death In Rewari ) गई. गुरुवार सुबह आरोपी शव को डहीना सामुदायिक केन्द्र में स्ट्रेचर पर डालकर भाग गए. स्वास्थ्य कर्मचारी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवाड़ी स्थित नागरिक अस्पताल में भिजवाया.

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 5 बजे कुछ लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहुंचे. बाहर पड़े स्ट्रेचर पर केशव के शव को लेटाकर वहां से भाग निकले. स्वास्थ्य केन्द्र में मौजूद एक कर्मचारी ने बाहर आकर देखा तो स्ट्रेचर पर शव पड़ा हुआ था. उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. सूचना के बाद डहीना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

शव पर उल्टे कपड़े पहनाए पुलिस जब स्ट्रेचर पर पड़े शव के पास पहुंची तो देखा कि उसे उल्टे कपड़े पहनाए हुए थे. अंदेशा लगाया जा रहा है कि उसे निवस्त्र कर पीटा गया और उसके बाद जल्दबाजी में उसे उल्टे कपड़े पहना दिए गए. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि केशव की हत्या किसने और क्यों की.

रेवाड़ी के कहाड़ी गांव का रहने वाला केशव (24) बीती रात 10 बजे घर से निकला था. बताया जा रहा है कि केशव की मानसिक हालत कुछ समय से ठीक नहीं थी. उसके बाद वह घर नहीं लौटा. सुबह उसका शव डहीना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्ट्रेचर पर पड़ा होने की सूचना पुलिस की तरफ से परिजनों को दी गई.

पुलिस की सूचना मिलने के बाद पहुंचे केशव के परिवार वालों ने उसके शव की शिनाख्त की. परिवारवालों को केशव के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई.

Last Updated : Nov 10, 2022, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details