हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में शनिवार को कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए

By

Published : Jun 27, 2020, 5:31 PM IST

रेवाड़ी में शनिवार को कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए. जिसके बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 252 हो गई. जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सरकार और प्रशासन के आदेशों का पालन करने की अपील की है.

rewari coronavirus update
रेवाड़ी में शनिवार को कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए

रेवाड़ी: जिले में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शनिवार को कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 252 हो गई है. वहीं जिले में अब तक 5 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. जिसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है.

एसएमओ डॉ. अशोक कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में सरकार और प्रशासन का साथ दें. तभी जाकर कोरोना वायरस को हराया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान जितना हो सके घर पर रहें.

रेवाड़ी में शनिवार को कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए

अगर किसी जरूरी काम से घर से बाहर जाना है तो मास्क लगाकर निकलें और हाथों को बार-बार साबुन से साफ करें. उन्होंने बताया कि तभी जाकर कोरोना को हराया जा सकता है. उन्होंने बताया कोरोना काल के दौरान कुछ लोग सरकार और प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़िए:पानीपत में डिवाइडर से टकराई वोल्वो बस, 40 घायल, 7 यात्रियों की हालत गंभीर

बता दें कि देश और प्रदेश में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचाया हुआ है. प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. शुक्रवार को प्रदेशभर से 421 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए. जिसके बाद कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 12800 पार कर गया. शुक्रवार को फरीदाबाद, गुरुग्राम और सोनीपत में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए. कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details