हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: बुधवार को मिले 18 नए कोरोना केस, 300 पार हुई कुल संक्रमितों की संख्या

By

Published : Jul 1, 2020, 10:47 PM IST

रेवाड़ी में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. बुधवार को 18 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 300 के पार पहुंच गई है.

rewari corona virus update
rewari corona virus update

रेवाड़ी: जिले में बुधवार को 18 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 311 पहुंच गई है. ठीक होने वाले मरीजों की बात करें तो 91 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं. जिले में कोरोना के एक्टिव केस 209 हैं. जिनका इलाज किया जा रहा है. अब तक कुल 5 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

यहां से मिले कोरोना संक्रमित

नए 18 केसों में से मोहल्ला छिपाटवाड़ा और अजय नगर में दो-दो कायस्थवाड़ा, राजगढ़, धारूहेड़ा, सेक्टर-3, बारा हजारी, गोकल बाजार, रामसिंहपुरा, साल्हावास, बालधन कला, साँझरपुर, आसलवास, खासापुरा, बंजारवाड़ा और धारूहेड़ा चुंगी रेवाड़ी में एक-एक के शामिल है.

रेवाड़ी में बुधवार को मिले 18 नए कोरोना केस, देखें वीडियो

नोडल अधिकारी विजय प्रकाश ने बताया कि जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक 5393 सैंपल लिए गए हैं जिनमें 4782 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है तथा शेष 300 सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है जिला भर में 859 नागरिक क्वारंटाइन किए गए हैं. उन्होंने कहा कि 191 एक्टिव के कसों में से 9 विभिन्न अस्पतालों में वह 26 जिला कोर्ट से केयर सेंटर में एडमिट हैं. जबकि 174 मरीज होम को क्वारंटाइन किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- नकली कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में केमिकल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details