हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

5वीं बार सांसद बनें राव इंद्रजीत सिंह, कहा- जनता का विश्वास टूटने नहीं दूंगा

गुरुग्राम लोकसभा सीट से पांचवीं बार सांसद बनें बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने जनता का आभार प्रकट किया. साथ ही बीजेपी की देश में हुई जीत को मोदी की एतिहासिक जीत बताया.

By

Published : May 24, 2019, 1:20 AM IST

Updated : May 24, 2019, 7:28 AM IST

राव इंद्रजीत सिंह, सांसद, गुरुग्राम

रेवाड़ी: गुरुग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत ने पांचवीं बार सांसद की लड़ाई लड़कर अपने धुर विरोधी कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय यादव को भारी मतों से मात दी है. साथ ही उन्होंने इस जीत से ये साबित कर दिया कि गुरुग्राम लोकसभा की जनता ने एक बार फिर राव में विश्वास जताते हुए दोबारा नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का अपना निर्णायक फैसला दिया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

अपनी इस जीत को राव इंद्रजीत ने जनता की जीत बताया और नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जीत बताया. राव ने अपने रेवाड़ी निवास पर कार्यकर्ताओं और पूरे गुरुग्राम लोकसभा की जनता का दिल से आभार व्यक्त किया. बता दें कि काउंटिंग पूरी होने से पहले राव ने कहा था कि वो कम से कम 3 लाख वोटों से लीड करेंगे.

राव ने कहा कि लोगों ने उनमे जो आस्था और विश्वास जताया है. उस आस्था और विश्वास को कभी टूटने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि अगले 5 वर्षों में वो जो लोग पीछे रह गए थे जिनका शोषण हुआ. उन्हें बराबरी का दर्जा दिलवाकर जो काम अधूरे रह गए उन्हें प्राथमिकता से पूरा करेंगे. राव की जीत पर कार्यकर्ताओं और बीजेपी के युवा नेता प्रशांत यादव ने भी ढोल नगाड़ों की थाप पर जीत का जश्न मनाकर लड्डू बांटे.

Last Updated : May 24, 2019, 7:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details