हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 5, 2019, 11:48 PM IST

ETV Bharat / state

राव इंद्रजीत पर बरसे बीजेपी के बागी विधायक रणधीर कापड़ीवास, कहा- चापलूसों ने इन्हें राजा बनाया है

बीजेपी ने रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से इस बार मौजूदा विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास का टिकट काट दिया है. इसका जिम्मेदार कापड़ीवास राव इंद्रजीत सिंह को मानते हैं. उन्होंने कहा है कि सिर्फ एक व्यक्ति के कारण बीजेपी ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं पर बुल्डोजर चला दिया गया.

कापड़ीवास

रेवाड़ी:टिकट कटने के बाद भाजपा से बागी होकर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से चुनावी रण में उतरे वर्तमान विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर निशाना साधा.

ये काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ेगी- कापड़ीवास
उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कांग्रेस में थे तो उन्होंने उस समय भी योग्य नेताओं की टिकट कटवा कर प्रभाव दिखाने का काम किया. वही अब सब कुछ वो भाजपा में करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ये काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ेगी.

ये भी पढ़ें- अभय के बाद अब दुष्यंत ने अशोक तंवर को दिया निमंत्रण, कहा- ऐसे नेताओं का पार्टी में स्वागत है

एक व्यक्ति आज पूरी बीजेपी पर हावी हो रहा है- कापड़ीवास
कापड़ीवास ने कहा कि टिकट वितरण से सिर्फ वो ही नहीं, मुख्यमंत्री भी आहत हुए हैं. अब वो चुनाव मैदान में उतर चुके हैं और इस प्रतिष्ठा की लड़ाई में जीत दर्ज कर पार्टी को बताएंगे की उनका फैसला गलत था. उन्होंने कहा कि अगर किसी पुराने और कर्मठ कार्यकर्ता को पार्टी ने टिकट दिया होता तो वे कतई चुनाव नहीं लड़ते. उनका टिकट काटकर पार्टी ने एक नेता (राव इंद्रजीत) को पार्टी पर हावी होने का मौका दिया है.

राव इंद्रजीत पर बरसे बागी विधायक कापड़ीवास, देखें वीडियो

राव इंद्रजीत को चापलूसों ने बनाया राजा- रणधीर कापड़वास
इंद्रजीत को एक बार फिर निशाने पर रखते हुए रणधीर कापड़ीवास ने कहा कि वो खुद को राजा कहते हैं, जबकि वो कभी राजा नहीं रहे और ना ही राजा के घर में पैदा हुए. केवल चापलूसों ने ही उन्हें राजा बनाया है.

ये भी पढ़िए: अशोक तंवर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अभय चौटाला बोले- आइए आपका स्वागत है

'कार्यकर्ताओं की भावनाओं पर चलाई बुल्डोजर'
बीजेपी को निशाने पर रखते हुए रणधीर सिंह कापड़ीवास ने कहा कि बीजेपी ने मेरा टिकट काट कर कार्यकर्ताओं की भावनाओं पर बुल्डोजर चलाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बहुत बड़ी गलती है, अब हम चुनाव जीतकर बीजेपी की इस गलती को सुधारेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details