हरियाणा

haryana

जल्द जगमग होंगी रेवाड़ी की सड़कें, PWD ने लाइटें लगाने का काम किया शुरू

By

Published : Mar 20, 2020, 11:01 AM IST

लोक निर्माण विभाग ने रेवाड़ी में लाइट लगाने का काम शुरू कर दिया है. दावा किया जा रहा है कि महीने भर में लाइटें भी लगा दी जाएंगी. पढ़िए पूरी खबर...

PWD started lighting work in rewari
जल्द जगमग होंगी रेवाड़ी की सड़कें

रेवाड़ी: रेवाड़ी की दूसरे शहरों से जोड़ती सभी मुख्य सड़कें को अब रोशनी से जगमगाती लाइटों से रोशन किया जाएगा. रेवाड़ी-दिल्ली रोड पर इसके लिए लाइटें लगाने के लिए खुद्दाई का काम शुरू कर दिया गया है.

दिल्ली रोड पर भी लाइटें लगाने का काम शुरू कर दिया गया है. लोक निर्माण विभाग की ओर से डिवाइडर के बीच में खाली छोड़ी गई जगहों पर लाइटों के लिए गड्ढे खुदवाए जा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि महीने भर में लाइटें भी लगा दी जाएंगी.

जल्द जगमग होंगी रेवाड़ी की सड़कें

बता दें कि दिसंबर महीने में हुई मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मैराथॉन के वक्त लोक निर्माण विभाग ने इन लाइटों को जला दिया था, लेकिन बाद में फिर बंद कर दिया गया. तब समस्या इन लाइटों के कनेक्शन को लेकर बनी हुई थी, इसलिए कहना मुश्किल है कि लाइट लगने के बाद भी इन सड़कों का अंधेरा कब तक छठ पाएगा.

ये भी पढ़िए:कुरुक्षेत्र में ठेकेदार पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

लोक निर्माण विभाग की ओर से जिस ठेकेदार को लाइट लगवाने के लिए खड्डे खुदाई का कार्य सौंपा गया है. अब वो ठेकेदार लाइट चोरी कर रहा है. जब ये जानकारी बिजली विभाग के एसडीओ विपिन यादव को दी गई तो उन्होंने इस पर संज्ञान लेते हुए तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि जो ठेकेदार बिजली चोरी कर रहा है उसको एस्टीमेट बनाकर उससे जुर्माना भरवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details