हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: मां-बेटी को लेकर पुजारी फरार, अपहरण की धारा ना जोड़ने पर पुलिस को अल्टीमेटम

By

Published : Sep 22, 2019, 8:56 AM IST

रेवाड़ी में एक पुजारी पर मां-बेटी के अपहरण का आरोप लगा है. 13 सितंबर को अपहरण की घटना घटी और अभी तक दोनों को पुलिस ढूंढ नहीं पाई है.

priest kidnap mother-daughter

रेवाड़ी: गांव बहरमपुर में एक पुजारी पर मां-बेटी के अपहरण का आरोप लगा है. दरअसल ये घटना 19 सितंबर की है, आरोप है कि गांव के धर्मवीर नाम के पुजारी ने एक महिला और उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया.

नहीं हुई कार्रवाई

पुजारी पर अपहरण का ये संगीन आरोप पीड़ित महिला के पति ने लगाया है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही से पुजारी पर अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है और अभी तक दोनों को वापस नहीं लाया जा सका है.

पुजारी पर मां-बेटी के अपहरण का आरोप, देखें वीडियो

पुजारी ने ऐसे बिछाया जाल

आरोप है कि पुजारी पहले तो महिला के पति को 13 सितंबर के दिन नशीला पदार्थ खिलाकर उसे मथुरा ले गया, उसके बाद महिला को फोन करके कहा कि उसका पति मथुरा में है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुजारी महिला और नाबालिग बेटी दोनों को झांसा देकर अपने साथ मथुरा ले गया. मथुरा में जब महिला के पति को होश आया तो वह अपने गांव बहरमपुर में मिला. लेकिन तब तक पुजारी दोनों को लेकर फरार हो चुका था.

ये भी जाने- विधानसभा चुनाव में इस बार 1 करोड़ 82 लाख 98 हजार 714 मतदाता डालेंगे वोट, 38 हजार EVM का होगा इस्तेमाल

प्रशासन का लचर रवैया

गांव में इसको लेकर एक पंचायत भी की गई है, लेकिन अभी तक पुलिस हरकत में नहीं आई. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस उस फर्जी पुजारी को बचाने में लगी हुई है. गांव के लोगों ने कहा कि पुजारी की गंदी नजर पहले भी महिलाओं पर पड़ती रहती थी.

पुजारी ने दी पुलिस को तबादले की धमकी

बताया जा रहा है कि पुजारी पहले ही पुलिस तक को तबादले की धमकी दे चुका है. जिसके बाद प्रशासन और पुलिस आरोपी पर कार्रवाई करने से कतरा रही है. गांव वालों ने सीधे तौर पर कहा है कि अगर पुजारी पर कार्रवाई और मां-बेटी जल्द ही नहीं मिले तो वो आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details