हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेवाड़ी में शिवरात्रि के अवसर पर मंदिरों के बाहर बांटा गया प्रसाद

रेवाड़ी में स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइंस का पालन करते हुए शिवरात्रि का पावन पर्व मनाया गया. साथ ही हर बार की तरह इस बार भी शिव भक्तों ने मंदिर में आने वाले लोगों को प्रसाद बांटा.

By

Published : Jul 19, 2020, 1:55 PM IST

Prasad being distributed in the temples of Rewari on the occasion of Shivaratri
रेवाड़ी में शिवरात्रि के अवसर पर मंदिरों के बाहर बांटा जा रहा प्रसाद

रेवाड़ी: जिले के मंदिरों में शिवरात्रि का पावन पर्व बड़ी ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. मंदिरों में स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइंस का पालन किया गया. ताकि लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाया जा सके. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर शिव भक्तों को प्रसाद वितरण किया गया.

भक्तों को प्रसाद बांटते समय सोशल डिस्टेंस, फेस मास्क और सैनिटाइज का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. प्रसाद वितरण करने वाले शिव भक्तों का कहना है कि कोरोना महामारी के चलते मंदिर परिसर में सभी उपाय किए गए थे. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

रेवाड़ी में शिवरात्रि के अवसर पर मंदिरों के बाहर बांटा गया प्रसाद

ये भी पढ़िए:मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चाएं तेज, BJP और JJP के एक-एक विधायक को मंत्री पद मिलना तय

बता दें कि प्रदेश में शिवरात्रि का पावन पर्व बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया. वहीं रेवाड़ी के मंदिरों में भी शिवरात्रि की धूम देखने को मिली. श्रद्धालु सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए भगवान शिव का जलाभिषेक किया गया. साथ ही शिव भक्तों ने मंदिर में आने वाले लोगों को प्रसाद बांटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details