हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेवाड़ी: त्योहारों के मद्देनजर बम डिस्पोजल टीम के साथ पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

रेवाड़ी में पुलिस और बम डिस्पोजल की टीम ने चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस रेलवे स्टेशन से लेकर मॉल में चेकिंग अभियान चलाया.

By

Published : Nov 12, 2020, 8:00 PM IST

Police conduct checking campaign with bomb disposal team in rewari
Police conduct checking campaign with bomb disposal team in rewari

रेवाड़ी: दीपावली त्योहार पर आम जन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन ने सीआईए के साथ मिलकर एक चेकिंग अभियान चलाया. सुरक्षा इंतजाम के लिए शहर के हर चौराहे पर विशेष पुलिस टीमें तैनात की गई.

डीएसपी अमित भाटिया के नेतृत्व में पुलिस व डिस्पोजल टीम ने दीपावली पर्व पर आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चेकिंग अभियान चलाया. इस टीम ने शहर के प्रमुख भीड़भाड़ वाले इलाकों रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और मॉल पर बम डिस्पोजल टीम द्वारा चप्पे-चप्पे का निरीक्षण किया.

बम डिस्पोजल टीम के साथ पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, देखें वीडियो

डीएसपी अमित भाटिया, सीआईए इंचार्ज विद्यासागर व बम डिस्पोजल टीम इंचार्ज करण सिंह ने कहा कि चैटिंग के दौरान मॉल के दुकानदारों और कर्मचारियों को बताया गया कि कोई संदिग्ध नजर आने पर तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी जाए.

ये भी पढ़ें- पानीपत: पर्दे के शोरूम में लगी भयंकर आग, लाखों का माल जलकर राख

उन्होंने कहा कि इस अभियान में आम जन का सहयोग बहुत जरुरी है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों के लिए चौराहों पर विशेष पुलिस टीमें लगाई गई हैं. अब से दीपावली पर्व तक ये अभियान लगातार जारी रहेगा ताकि दीपावली के पावन पर्व पर कोई अप्रिय घटना ना घटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details