हरियाणा

haryana

370 का विरोध करने वाले लोगों की राजनीति से छुट्टी करनी चाहिए- पीएम मोदी

By

Published : Oct 19, 2019, 10:10 PM IST

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर थम गया. पीएम मोदी ने रेवाड़ी में रैली कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

pm modi rally in rewari

रेवाड़ी:हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के प्रचार का शोर प्रदेशभर में थम गया है. पीएम मोदी ने प्रचार के अंतिम दिन हरियाणा में एक के बाद एक कई रैलियां को संबोधित किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने रेवाड़ी के लोगों से सीएम मनोहर लाल को चुनाव में वोट देकर जिताने की अपील की.

'धारा 370 हटाकर आतंकवादियों को करारी चोट'
लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा - 370 हटाने का विरोध करने वाली कांग्रेस पार्टी को सजा देने का मौका हरियाणा के चुनाव में आ गया है. हमने कश्मीर में धारा 370 हटा कर आतंकवाद और अलगाववाद पर करारी चोट की है.

रेवाड़ी में लोगों को संबोधित करते पीएम मोदी, देखें वीडियो

'70 साल तक देश पर थोपी धारा 370'
साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि आए दिन हमारी सेना के जवानों को आतंकी मार दिया करते थे लेकिन अब हमारी सेना को किसी के ऑर्डर की जरूरत नहीं पड़ती है. भारतीय सेना को बल मिला है. कांग्रेसियों ने 70 साल तक धारा-370 को देशवासियों पर थोपे रखा. जिसे हमारी सरकार ने फैसला लेकर हटा दिया.

वीरों की भूमि अहीरवाल
वहीं पीएम मोदी ने पाकिस्तान में जा रहे पानी को लेकर कहा कि पाकिस्तान में जो भारत के हिस्से का पानी बहता है उसे वापिस ला रहे हैं. जिसका लाभ हरियाणा के किसानों को मिलेगा. इसके साथ ही पीएम मोदी ने रेवाड़ी के अहीरवाल को वीर सैनिकों की खान बताया और यहां के रणबाकुरों की कुर्बानी के जज्बे की प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें:-पहले हरियाणा में चलता था खर्ची-पर्ची का खेल, बीजेपी ने आते ही बंद किया-पीएम मोदी

21 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान
गौरतलब है कि हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं, जहां पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. हरियाणा में 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. इसके साथ ही प्रदेशभर में चुनावों का शोर थम जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details