हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देसी पिस्तौल से युवक ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने बताई ये वजह

रेवाड़ी में एक शख्स ने देसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस हलांकि मौत की वजह तलाशने में जुटी है. पुलिस के मुताबिक युवक का शव रास्ते में पड़ा मिला.

By

Published : Mar 21, 2022, 7:00 PM IST

person committed suicide in rewari
person committed suicide in rewari

रेवाड़ी: सोमवार की शाम एक शख्स ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना के बाद घर में मातम पसर गया. मृतक युवक का फोन भी घर पर ही था. यह कदम किन कारणों के चलते उठाया है अभी साफ नहीं हो पाया है. सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है.

रेवाड़ी शहर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी दीपक उर्फ दीपू (40) सोमवार की दोपहर घर से स्कूटी लेकर निकला था. उसका मोबाइल घर पर ही रखा हुआ था. दोपहर बाद परिजनों को पता चला कि उसका शव नया गांव-डोहकी की सीमा में पड़ा हुआ है. सूचना के बाद परिजनों के अलावा सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची. दीपक की कनपटी पर गोली लगी हुई थी. साथ ही उसकी स्कूटी और पास में देसी पिस्तौल भी पड़ी मिली है. पुलिस की मानें तो दीपक ने खुद को गोली मारकर सुसाइड किया है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर दीपक ने खुद को गोली क्यों मारी. सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा युवक ने कितनी गोलियां मारी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में पेपर लीक मामला, सोनीपत एसटीएफ ने 5 आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को एक सूचना मिली की नई बस्ती निवासी निवासी दीपक उर्फ दीपू का शव नया गांव चौकी के समीप कच्चे रास्ते पर पड़ा है. साथ ही युवक की स्कूटी भी खड़ी हुई है. युवक ने जिस से गोली मारी है वह अवैध हथियार है. यह अवैध हथियार कहां से आया यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा और युवक ने सुसाइड क्यों किया है आगे की जांच में ही पता चलेगा. फिलहाल पुलिस मौत की वजह खोजने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर हरियाणा में तेज हुई जंग, अहीर रेजिमेंट मोर्चा बोला- जो कौम का नहीं, वो काम का नही

ABOUT THE AUTHOR

...view details