हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नागरिक अस्पताल से ट्रामा सेंटर को जोड़ेगा फुट ओवरब्रिज, मिली मंजूरी

ट्रामा सेंटर और नागरिक अस्पताल के बीच मरीजों का सफर करना किसी खतरे से कम नहीं होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि सर्कुलर रोड पर ट्रैफिक बहुत अधिक है. इन हालातों में फुट ओवरब्रिज बनने से इस समस्या से निजात मिलेगी.

By

Published : Aug 2, 2019, 2:56 PM IST

नागरिक अस्पताल रेवाड़ी

रेवाड़ी: नागरिक अस्पताल से ट्रामा सेंटर को जोड़ने का प्रोजेक्ट आखिरकार सिरे चढ़ गया. प्रदेश की ओर से इस प्रोजेक्ट को प्रशासनिक स्वीकृति दे दी गई है. स्वीकृति के पश्चात इस प्रोजेक्ट पर काम शीघ्रता से शुरू होने की उम्मीद बंधी है. फुट ओवरब्रिज को बनाने का काम 3 करोड़ 61 लाख रुपये की लागत से होगा.

ये भी पढ़ें- मॉनसून सत्रः 90 में से 81-82 विधायक ही रह गए हैं विधानसभा के सदस्य

नागरिक अस्पताल से ट्रामा सेंटर को जोड़ेगा फुट ओवरब्रिज

फुट ओवरब्रिज से होगी सुविधा
ट्रामा सेंटर और नागरिक अस्पताल के बीच मरीजों का सफर करना किसी खतरे से कम नहीं होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि सर्कुलर रोड पर ट्रैफिक बहुत अधिक है. इन हालातों में फुट ओवरब्रिज बनने से इस समस्या से निजात मिलेगी. मरीज और उनके तिमारदार आसानी से एक दूसरे भवन में जा सकेंगे. इतना ही नहीं चिकित्सकों को भी आने जाने में आसानी होगी.

विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने सबसे पहले इस प्रोजेक्ट के बारे में सोचा था. करीब 4 साल पूर्व उन्होंने इसे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए नगर परिषद व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को नागरिक अस्पताल को ट्रामा सेंटर से जोड़ने के लिए फुट ओवरब्रिज बनाने की संभावनाएं तलाशने के लिए कहा था. अब देखना होगा कि विधायक का ड्रीम प्रोजेक्ट का निर्माण कितने समय में शुरू हो पाएगा जिससे मरीजों और चिकित्सकों को लाभ पहुंचेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details