हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ओपी चौटाला ने लगातार तीसरे दिन सीएम को कहा 'नाकारा पशु'

ओमप्रकाश चौटाला ने एक बार फिर सीएम मनोहर की तुलना नाकारा पशु से करते हुए कहा कि हमारा पशुधन अगर किसी वजह से नाकारा हो जाए, दूधारु पशु दूध न दे, काम ठीक न करे तो ऐसे आवारा पशु को हम खट्टर कहते हैं.

By

Published : Jun 4, 2019, 10:12 PM IST

Updated : Jun 5, 2019, 12:08 AM IST

डिजाइन फोटो

रेवाड़ी: लंबे अंतराल के बाद मंगलवार को रेवाड़ी पहुंचे इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का पाठ पढ़ाया तो वहीं प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.
पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने एक बार फिर सीएम मनोहर की तुलना नाकारा पशु से करते हुए कहा कि हमारा पशुधन अगर किसी वजह से नाकारा हो जाए, दूधारु पशु दूध न दे, काम ठीक न करें तो ऐसे आवारा पशु को हम खट्टर कहते हैं. उन्होंने कहा कि अब चाहे मुख्यमंत्री को बुरा लगे, लेकिन इससे बुरा खट्टर आपको कहीं नहीं मिलेगा. चौटाला अपने प्रदेश स्तरीय दौरे के दौरान रेवाड़ी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

क्लिक कर देखें वीडियो

चौटाला ने मौजूदा प्रदेश सरकार को कमजोर बताते हुए कहा कि आज मुख्यमंत्री रहते हुए मनोहर लाल खट्टर की प्रशासनिक अधिकारी एक नहीं मानते और ना ही डरते हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारी अगर डरते हैं तो सिर्फ आने वाली सरकार से. उन्होंने दावा किया कि आने वाली सरकार चौटाला की होगी.

वहीं कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए चौटाला ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी आप में से ही बनना है. आप लोग जो सूची बनाकर दोंगे. उन्हीं में से ही प्रत्याशी खड़ा किया जाएगा. जहां तक धोखेबाज लोगों की बात है तो ऐसे लोगों की संगठन में कोई जगह नहीं है. जो लोग इधर-उधर भागने की कोशिश करते हैं, ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा और ना ही कभी उन्हें पार्टी में शामिल किया जाएगा.

Last Updated : Jun 5, 2019, 12:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details