हरियाणा

haryana

विधायक चिरंजीव राव ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों ने बताई समस्याएं

By

Published : Dec 9, 2019, 8:12 PM IST

सोमवार को रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजील राव ने सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कई समस्याओं का तुरंत निवारण किया और कुछ समस्याओं के लिए समय मांगा.

MLA Chiranjeev Rao did a surprise inspection of the hospital
MLA Chiranjeev Rao did a surprise inspection of the hospital

रेवाड़ी: विधायक चिरंजीव राव ने सोमवार को नगर के सामान्य अस्पताल का औचक निरिक्षण किया और मरीजों से मुलाकात की. उन्होंने अस्पताल की लैब, सामानय और महिला वार्ड का जायजा लिया.

मरीजों ने विधायक के सामने रखी परेशानी
मरीजों ने उन्हें परेशानी बताते हुए कहा की लैब रिपोर्ट में काफी समय लगता है सिर्फ एक काउंटर है और रिपोर्ट लेने वालों की संख्या ज्यादा होती है. ये रिपोर्ट दोपहर 2:00 बजे के बाद मिलती है जिसके कारण मरीजों का काफी समय बर्बाद होता है.

विधायक चिरंजीव राव ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, देखें वीडियो

समस्या का हुआ समाधान
विधायक ने इस शिकायत का कड़ा संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधकों से मुलाकात की और काउंटर की संख्या बढ़ाने की मांग की. इसका असर ये हुआ कि अब दो काउंटरों पर लैब रिपोर्ट मिलेगी और 2 बजे से पहले मरीजों को रिपोर्ट दे दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में जल्द होगी 750 डॉक्टर्स की भर्ती, स्वास्थ्य मंत्री विज ने दी जानकारी

'अस्पताल में साफ-सफाई ठीक है'
विधायक ने कहा कि उन्होंने पहले भी सिविल अस्पताल का जायजा लिया था उस समय अस्पताल में साफ-सफाई दुरुस्त नहीं थी, लेकिन अब यहां सब ठीक है. उन्होंने कहा कि इसी तरह और भी समस्याओं का समाधान धीरे-धीरे करवाया जाएगा.

'डॉक्टरों की संख्या पर मिलूंगा स्वास्थ्य मंत्री से'
अस्पताल के दौरे के बाद बाद विधायक चिरंजीव राव ने पत्रकारों से कहा कि आज डॉक्टरों ने बताया की ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों की संख्या कम है जिसकी वजह से ज्यादातर मरीजों को मजबूरी में रेफर करना पड़ता है. इस पर उन्होंने कहा कि जल्द ही वो स्वास्थ मंत्री से मुलाकात कर इस समस्या से भी छुटकारा दिलाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details