हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 18, 2022, 3:20 PM IST

Updated : Feb 18, 2022, 3:31 PM IST

ETV Bharat / state

ब्रास मार्केट रेवाड़ी में कोचिंग लेने आए दो छात्रों पर चाकू से हमला, एक घायल, दूसरे ही हालत गंभीर

ब्रास मार्केट रेवाड़ी में दिन दहाड़े बदमाशों ने दो छात्रों को चाकू से गोद (attacked on student in rewari) दिया. दोनों छात्र इस वारदात में गंभीर रूप से घायल हो गए.

brass market rewari
brass market rewari

रेवाड़ी: ब्रास मार्केट रेवाड़ी में दिन दहाड़े चाकूबाजी की घटना सामने आई. यहां बदमाशों ने दो छात्रों को चाकू से गोद (attacked on student in rewari) दिया. ब्रास मार्केट रेवाड़ी में कोचिंग लेने आए 2 छात्रों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू बरसा दिए. हमले के बाद बदमाश भागने में कामयाब रहें. वहीं दोनों छात्र इस वारदात में गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

खबर है कि रेवाड़ी के नैचाना गांव निवासी प्रवीन और राजपुरा खालसा गांव निवासी ललित दोनों शहर के ही अहीर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं. दोनों आपस में दोस्त हैं. शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे दोनों बाइक पर सवार होकर ब्रास मार्केट (brass market rewari) में कोचिंग के लिए आए थे. इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने दोनों पर अटैक कर दिया. सबसे पहले बदमाशों ने प्रवीन को चाकू मारा और उसके बाद ललित को चाकू मारा. चाकू से हमला होते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद पुलिस से ठगी, खाकी वर्दी पहन आरोपी ने लगाया लाखों का चूना

सड़क पर दोनों को लहुलुहान पड़ा हुआ देख मार्केट में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मॉडल टाउन थाना प्रभारी कबूल सिंह के अलावा डीएसपी मोहम्मद जमाल खान भी मौके पर पहुंचे. दोनों घायलों को रेवाड़ी के ही ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार मामला आपसी रंजिश का है. इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो चुका है, हालांकि अभी हमलावरों का पता नहीं चल पाया है. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी देखी जा रही है, जिससे हमलावरों का पता लगाया जा सके.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Feb 18, 2022, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details