हरियाणा

haryana

Rewari Crime News: रेवाड़ी में सास से मिलने आया था व्यक्ति, जान से हाथ धो बैठा

By

Published : Jun 21, 2023, 11:21 AM IST

Updated : Jun 21, 2023, 2:00 PM IST

रेवाड़ी महेंद्रगढ़ रेल मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति ससुराल में अपनी सास से मिलने आया था. जीआरपी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (Man died on Rewari Mahendragarh rail route)

Man died on Rewari Mahendragarh rail route
रेवाड़ी महेंद्रगढ़ रेल मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी महेंद्रगढ़ रेल मार्ग पर आज ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति मौत हो गई. मृतक की पहचान राजेश (उम्र-48 वर्ष) के रूप में हुई है जो महेंद्रगढ़ के रिवासा का रहने वाला था. घटना की सूचना मिलते ही महेंद्रगढ़ जीआरपी थाना पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लिया. जीआरपी थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें:शोकसभा में जा रहा पिकअप पेड़ से टकराया, एक महिला की मौत, 6 घायल

ससुराल में सास से मिलने आया था व्यक्ति: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ के रिवासा निवासी राजेश का सीहा में ससुराल है. ससुराल में उसकी बुजुर्ग सास घर पर अकेली रहती है. वह सास की देखभाल के लिए अक्सर ससुराल आते रहता था. अभी दो-तीन दिन से वह सीहा आया हुआ था. उसने सुबह अपने परिजनों को फोन करके बताया था कि वह मंगलवार को गांव आ रहा है. बाद में उसकी रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Bribery Case in Rewari: 30 हजार की रिश्वत लेते फायर ऑफिसर रंगे हाथ गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत: महेंद्रगढ़ जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि राजेश ससुराल में अपनी सास से मिलने के लिए आया था. रेवाड़ी के गांव सीमा में उसका ससुराल है. उसकी सास घर पर अकेली रहती थी. किसी ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. जीआरपी थाना प्रभारी ने लोगों से सावधानी से रेलवे फाटक क्रॉस करने की अपील की है.

Last Updated : Jun 21, 2023, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details