हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 8, 2023, 8:23 AM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई, रेवाड़ी में तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने तीन नशा तस्कर को गिरफ्तार किया. टीम ने तीनों आरोपियों के कब्जे से करीब 14 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

drug smuggler in rewari
drug smuggler in rewari

रेवाड़ी: नशे की तस्करी को रोकने के लिए हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में देर रात हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने तीन नशा तस्कर को गिरफ्तार किया. टीम ने तीनों आरोपियों के कब्जे से करीब 14 ग्राम हेरोइन बरामद की है. इस कार्रवाई के बाद हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आरोपियों को मॉडल टाउन थाना पुलिस रेवाड़ी को सौंप दिया. रेवाड़ी शहर में हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आई10 कार में सवार 3 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से हेरोइन बरामद की.

तीनों आरोपी इसे बेचने के लिए नारनौल जा रहे थे. आरोपियों के कब्जे से 13 ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद की गई है. मॉडल टाउन थाना पुलिस रेवाड़ी ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रेवाड़ी इंचार्ज बलवंत सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आई10 कार में सवार हिमांशु उर्फ भांजा अपने साथियों के साथ नशीला पदार्थ नारनौल बेचने के लिए जा रहा है. इसके बाद उनकी टीम ने राव अभय सिंह चौक के पास नाकाबंदी कर दी और आई10 कार को रुकवा लिया. कार में 3 लोग बैठे हुए थे.

ये भी पढ़ें- सिरसा पुलिस ने 2 किलो 750 ग्राम अफीम की बरामद, झारखंड निवासी दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों को कार से नीचे उतारा और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तीनों की तलाशी ली. आरोपियों के कब्जे से 13 ग्राम से ज्यादा हेरोइन मिली. तीनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है. हिंमांशू महेंद्रगढ़ जिले के नीरपुर गांव का रहने वाला है. तनुज शर्मा नारनौल शहर के मोहल्ला मिश्रवाड़ा का निवासी है. वहीं तरूण झज्जर जिले के गांव भापड़ोदा का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और पता लगाया जाएगा कि ये कहां से इस नशीले पदार्थ को लाए थे. उनके तार कहां तक फैले हैं इसके बारे में भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details