हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बारिश के कारण गिरी निर्माणाधीन मकान की छत, एक ही परिवार के चार लोग दबे

गांव आसरा का माजरा में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोग दब गए. गंभीर हालत में उन्हें रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

By

Published : Jul 19, 2019, 9:04 AM IST

निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोग दबे

रेवाड़ी: बावल क्षेत्र के गांव आसरा का माजरा में भारी वर्षा के चलते निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मदद को दौड़े और किसी तरह लोगों को निकाला. घायलों को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पड़ोसियों के मुताबिक पीड़ित सुरेश कुमार अपना नया मकान बना रहा था और चार दीवारी खड़ी करने के बाद बीम पर छत डाल दी गई थी. लेकिन बीती रात से लगातार बरसात होने के कारण छत पर पानी जमा हो गया था. जब सुरेश अपनी पत्नी सावित्री, बेटी 22 साल की मनीषा और 7 साल की वंशिका के साथ चाय पी रहा था, इसी दौरान तेज धमाके के साथ छत उन पर आ गिरी.

आवाज सुनकर पड़ोसी मदद को दौड़े और उन्हें गंभीर हालत में मलबे से निकाल कर रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर ले गए. सूचना मिलने के बाद तहसीलदार जेवेन्द्र कुमार और डीएसपी जयसिंह ने गांव पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. गांव के सरपंच विक्की ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद की देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details