हरियाणा

haryana

ये हैं हरियाणा पुलिस के गायक 'एसआई' जो गाना गाकर कोरोना पर कर रहे जागरूक

By

Published : Apr 2, 2020, 6:49 PM IST

गुरुवार को हांसी गेट पर सीएम फ्लाइंग के एसआई सतपाल सिंह ने गाना गाकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बताया कि घर की सीमा लांघना कितना खतरनाक है. घरों में रहकर ही कोरोना को हराया जा सकता है.

भिवानी पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान
भिवानी पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

भिवानी:भिवानी में सीएम फ्लाइंग ने पुलिस के साथ मिलकर मनोरंजक मुहिम शुरू की है. ये मुहिम कोरोना को हराने और लोगों को जागरूक करने के लिए चलाई गई है. इस मुहिम के तहत लोगों को मनोरंजन के जरिए जागरूक किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के नियमों की पालना क्यों और कितनी जरूरी है?

गुरुवार को हांसी गेट पर सीएम फ्लाइंग के एसआई सतपाल सिंह ने गाना बजाना कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बताया कि घर की सीमा लांघना कितना खतरनाक है. घरों में रहकर ही कोरोना को हराया जा सकता है. साथ ही ड्यूटी देने वाले पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्हें भी फूल देकर सम्मानित किया गया.

क्लिक कर देखें रिपोर्ट

बता दें कि इस गीत को करनाल विजिलेंस के कर्मचारी सूरज नावला ने लिखा है और इसे सीएम फ्लाइंग के एसआई सतपाल सिंह ने गाया है. इस दौरान डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह, डीएसपी सदर थाना वीरेंद्र सिंह, सीआईडी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार साथ रहे और लोगों को जागरूक किया गया.

ये भी पढ़िए:कोरोना से लड़ने के लिए सबसे जरूरी वेंटिलेटर हरियाणा में कितने हैं? देखिए विशेष रिपोर्ट

सीएम फ्लाइंग के एसआई सतपाल सिंह ने बताया कि सीआईडी चीफ के निर्देश पर लोगों को मनोरंजक तौर पर जागरूक करने का फैसला लिया गया है. एसआई सतपाल ने बताया कि कोरोना जानलेवा बीमारी है. इसे लॉकडाउन के नियमों की पालना करके ही हराया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना को खत्म करने के लिए सख्ती से ज्यादा जागरूकता काम करेगी. इसी उद्देश्य को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details