हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निकाय चुनाव के लिए किया प्रचार

By

Published : Dec 20, 2020, 9:02 PM IST

रेवाड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निकाय चुनाव के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Chief Minister Manohar Lal Municipal election
Chief Minister Manohar Lal Municipal election

रेवाड़ी: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को जिले में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अपने राज में जमकर घोटाले किए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने आकर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है. जिसकी बदौलत हर क्षेत्र में विकास हुआ है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने सीधा लोगों तक लाभ पहुंचाने का काम किया है. सरकार ने ई-टेंडरिंग कर योजनाओं में पैसा लगाया. कल्याणकारी योनजाओं से प्रदेश का समान विकास हुआ है.

रेवाड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निकाय चुनाव के लिए किया प्रचार

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि राजीव गांधी ने खुद कहा था कि ऊपर से एक रुपया चलता था तो नीचे मात्र 15 पैसे ही पहुंचते थे. जिसकी वजह से विकास नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा का किसान बहुत खुश है. उनको अब बाज़रे का दाम साढ़े 21 सो रुपये दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत: दीपेंद्र हुड्डा ने संभाली नगर निगम चुनाव की बागडोर, बीजेपी पर भी साधा निशाना

सीएम ने कहा कि हरियाणा के किसानों को राजस्थान से 900 रुपये ज्यादा भाव मिल रहा है. आज नारनौल में हुई जल परिवर्तन रैली में हजारों की संख्या में उमड़ी किसानों की भीड़ ने साबित कर दिया है कि किसान बहुत खुश हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निकाय चुनाव को लेकर रेवाड़ी में प्रचार किया. 27 दिसंबर को निकाय चुनाव के लिए मतदान होगा. 30 दिसंबर को नतीजे आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details