हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अरुण जेटली के निधन पर कैप्टन अजय यादव ने जताया शोक, कहा- वो बहुत मेहनती व्यक्ति थे

हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव ने देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया. कैप्टन अजय यादव ने कहा कि अरुण जेटली जी एक अच्छे वक्ता और महेनती व्यक्ति थे.

By

Published : Aug 24, 2019, 6:39 PM IST

अरुण जेटली के निधन पर हरियाणा पूर्व वित्त मंत्री ने जताया शोक

रेवाड़ी: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की खबर से पूरे देश में दुख की लहर दौड़ गई. कांग्रेस के दिग्गज नेता भी उन्हें आदरपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव ने भी उन्हें याद किया. कैप्टन अजय यादव ने कहा कि अरुण जेटली जी एक अच्छे वक्ता और मेहनती व्यक्ति थे.

अरुण जेटली के निधन पर हरियाणा पूर्व वित्त मंत्री ने जताया शोक, वीडियो देखें

वहीं अजय यादव ने पूर्व वित्त मंत्री के निधन पर ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, 'श्री अरुण जेटली जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. गहरे दिल से उनके परिवारजनों, दोस्तों और नजदीकियों के लिए सांत्वना. ओम शांति!'

66 साल की उम्र में हुआ निधन
बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर 66 साल की उम्र में निधन हो गया. उनको बीते 9 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. उस समय उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई.

कुछ साल पहले ही उनकी बैरियाट्रिक सर्जरी की गई थी. जेटली की हालत बीते शुक्रवार को ही बिगड़ गई थी. उनको सांस लेने में तकलीफ थी और उन्हें नौ अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. उनका बीते गुरुवार को डायलसिस किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details