हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का कैप्टन अजय यादव ने किया समर्थन, केंद्र शासित प्रदेश बनाने पर उठाए सवाल

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत और रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास पर जमकर हमला किया. उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में राव इंद्रजीत ने झूठ बोलकर चुनाव जीता और अब अब वह अपनी बेटी आरती राव को टिकट दिलाने के लिए मसानी गांव में एम्स बनवाने का झूठा वादा कर रहे हैं.

By

Published : Aug 10, 2019, 8:02 AM IST

Captain Ajay Yadav

रेवाड़ी:पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव अपने पैतृक गांव सहारनवास के दौरे के दौरान जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन किया, लेकिन जम्मू-कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनाने पर सवाल उठाया. इस दौरान कैप्टन अजय यादव केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह और रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास पर जमकर बरसे.

कैप्टन अजय यादव ने कहा कि उन्हें अनुच्छेद 370 हटाने पर कोई एतराज नहीं, लेकिन वहां केंद्र शासित प्रदेश न बनाकर पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाना चाहिए था. फिर भी जब जम्मू कश्मीर में पूर्ण लोकतंत्र बहाल होगा और आतंकवाद समाप्त होने लगेगा तो सबसे अधिक खुशी उन्हें होगी. उन्होंने इसे एक सराहनीय कदम बताया.

वहीं राव इंद्रजीत सिंह पर हमला बोलते हुए कैप्टन अजय यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह ने मोदी के नाम पर और मनेठी में एम्स बनवाने का झूठा भरोसा देकर लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है और अब वह अपनी बेटी आरती राव को टिकट दिलाने के लिए मसानी गांव में एम्स बनवाने का झूठा वादा कर रहे हैं.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

विधायक रणधीर कापड़ीवास पर हमला बोलते हुए कैप्टन अजय यादव ने कहा कि 2014 में उन्होंने खुद ही कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है और अब वे फिर चुनाव लड़ने के लिए टी शर्ट पहनकर जवान हो गए हैं. कुल मिलाकर यहां के सांसद और विधायक ने सिर्फ और सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी पर निर्भर करता है कि टिकट उन्हें या फिर उनके बेटे चिरंजीव राव को मिलती है.जहां तक जीत हार का सवाल है तो वह जनता तय करेगी. मगर इतना जरूर है कि मुकाबला सिर्फ कांग्रेस और भाजपा के बीच होगा. इनलो, जजपा या अन्य पार्टियों का प्रदेश में अब कोई वजूद नहीं रह गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details