हरियाणा

haryana

Rewari Crime News: बर्थडे पार्टी में युवक पर जनलेवा हमला, पहले बीयर की बोतल से फोड़ा सिर, फिर चाकू गोदा

By

Published : Jun 16, 2023, 1:46 PM IST

रेवाड़ी में युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. खबर है कि दोस्तों ने पहले कुलदीप को बर्थडे पार्टी में बुलाया और फिर उसपर जानलेवा हमला कर दिया.

attacked on youth in rewari
attacked on youth in rewari

रेवाड़ी में युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. खबर है कि दोस्तों ने ही अपने दोस्त पर पहले बीयर की बोतल से हमला किया इसके बाद उसे चाकू से गोद दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. निजी अस्पताल में युवक का इलाज जारी है. धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस को दी गई शिकायत में घायल युवक ने बताया गया कि वो रेवाड़ी जिले के मसानी गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- Road Accident in Karnal: ट्रक से कुचलने से बाइक सवार 2 लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

घायल कुलदीप गुरुग्राम के मानेसर स्थित नाई की दुकान पर काम करता है. गुरुवार रात 9 बजे तक कुलदीप ने सैलून पर काम निपटाया. जिसके बाद वो अपने घर के लिए निकल गया. रास्ते में कुलदीप के गांव में ही रहने वाले रवि और उसके भाई अरमान ने कुलदीप के पास फोन किया. रवि ने कुलदीप को फोन पर बताया कि उसके घर में बर्थडे पार्टी है. रवि और अरमान ने मिलकर कुलदीप को बर्थडे पार्टी में आने का न्योता दिया. कुलदीप रवि की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए तैयार हो गया.

रवि ने कहा कि वो कुलदीप को लेने आ रहा है. इसलिए उसने दुकान के पास कुलदीप को इंतजार करने को कहा. थोड़ी देर बाद रवि अपने दोस्त कार्तिक और मनीष नाम के युवक के साथ कार में आया और कुलदीप को अपने घर ले गया. इसके बाद सभी दोस्तों ने मिलकर केक काटा. इसके बाद सभी दिल्ली जयपुर हाईवे पर जाकर शराब पीने लगे. कुलदीप शराब नहीं पीता था, इसलिए वो उनसे अलग बैठ गया. इस दौरान किसी बात को लेकर रवि और कुलदीप में कहासुनी हो गई.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में व्यापारी के बेटे से लूट, कैश और बाइक लूटकर 3 बदमाश फरार, जानें पूरा मामला

विवाद इतना बढ़ गया कि मनीष और रवि ने कुलदीप के साथ मारपीट की. इसके बाद गौरव नाम के युवक ने बीयर की बोतल कुलदीप के सिर में दे मारी. इसके बाद मनीष ने टूटी हुई बोतल मनीष के पेट में घोंप दी. आरोपियों ने चाकू से भी उसके शरीर पर कई वार किए. जिस कारण कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी घायल अवस्था में कुलदीप को छोड़कर फरार हो गए. आसपास के लोगों ने कुलदीप को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. कुलदीप की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details