हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 6, 2019, 8:11 PM IST

ETV Bharat / state

अशोक तंवर के इस्तीफे पर बोले अजय यादव, 'मैं भी पार्टी से नाराज लेकिन...

कैप्टन अजय यादव ने अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने को गलती बताया है. उनका मानना है कि पार्टी में नाराजगी हो सकती है, इसका मलतब ये नहीं की पार्टी छोड़ दी जाए. साथ ही उन्होंने राव इंद्रजीत पर भी कटाक्ष किया.

अजय यादव

रेवाड़ी: पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव इन दिनों जहां अपने बेटे और रेवाड़ी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के चुनाव प्रचार में जी जान से जुटे हुए हैं. साथ ही पार्टी के खिलाफ भी कुछ मुखर होते दिखाई पड़ रहे हैं.

तंवर को बहुत सम्मान दिया, पार्टी छोड़ना उनकी गलती- अजय यादव
रेवाड़ी की नई सब्जी मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान कैप्टन अजय यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है, क्योंकि पार्टी सुप्रीमो सोनिया गांधी ने पहले उन्हें एनएसयूआई का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया. फिर यूथ कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया और उसके बाद हरियाणा प्रदेश की कमान उन्हें सौंपी गई. इतना सम्मान मिलने के बावजूद अगर वो पार्टी छोड़ते हैं तो ये उनकी गलती है.

तंवर के इस्तीफे पर क्या बोले अजय यादव, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पूर्व हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने छोड़ी पार्टी, 'बोले कांग्रेस में दम घुट रहा था'

'मैं भी पार्टी से नाराज हूं, इसका मतलब पार्टी छोड़ना नहीं होता'
अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने पर कैप्टन अजय यादव ने कहा कि पार्टी में मनमुटाव होता रहता है. टिकट वितरण को लेकर नाराजगी तो पार्टी से मुझे भी है, लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि मैं पार्टी छोड़ जाऊं.

राव के साथ बहुत बुरा हुआ- अजय यादव
उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री और सांसद राव इंद्रजीत सिंह पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि अब राव को ही देख लो, उनके साथ कितना बुरा हुआ. पार्टी ने उनकी बेटी को टिकट तक नहीं दिया. रही बात तंवर की तो किसी भी दूसरी पार्टी में अगर वो जाते हैं तो उनकी कहीं कोई पूछ नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- राव इंद्रजीत पर बरसे बीजेपी के बागी विधायक रणधीर कापड़ीवास, कहा- चापलूसों ने इन्हें राजा बनाया है

'जल्द होगा रोड शो और बड़ी रैली'
रेवाड़ी कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के प्रचार को गति देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही रोड शो के रूप में शहर में जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा और उसके साथ ही एक बड़ी रैली भी आयोजित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details