हरियाणा

haryana

'कुर्सी पर चिपके बैठे हैं खुद को देवीलाल के वंशज कहने वाले'

रेवाड़ी पहुंचे अशोक अरोड़ा ने कहा कि चौधरी देवीलाल बहुत बड़े किसानों के नेता रहे हैं, लेकिन जो लोग ये कहते हैं कि हम उनके आदर्शों पर चलने वाले हैं, उनके वंशज हैं. वो आज सिर्फ कुर्सी पर चिपकर बैठे हैं.

By

Published : Dec 23, 2020, 7:30 AM IST

Published : Dec 23, 2020, 7:30 AM IST

ashok arora dushyant chautala
'कुर्सी पर चिपके बैठे हैं खुद को देवीलाल के वंशज कहने वाले'

रेवाड़ी:नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार तेज गति पकड़ता जा रहा है. पार्टियों के शीर्ष नेता चुनाव प्रचार करने रेवाड़ी पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा प्रत्याशी विक्रम यादव के समर्थन में प्रचार करने रेवाड़ी पहुंचे.

इस दौरान अशोक अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस पहली बार निकाय चुनाव अपने सिंबल पर लड़ने जा रही है, इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करने रेवाड़ी पहुंचा हूं. उन्होंने कहा कि एसवाईएल हरियाणा प्रदेश की जीवन रेखा है. एसवाईएल के लिए पूरे देश का किसान एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है, लेकिन आज सरकार एसवाईएल की बात कर किसान आंदोलन को गुमराह कर रही है. एसवाईएल के नाम पर उपवास कर भाजपा सरकार दिखावा कर रही है.

'कुर्सी पर चिपके बैठे हैं खुद को देवीलाल के वंशज कहने वाले'

उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल बहुत बड़े किसानों के नेता रहे हैं, लेकिन जो लोग ये कहते थे कि हम उनके आदर्शों पर चलने वाले हैं. वो सिर्फ कुर्सी पर चिपकर बैठे हैं. केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है उसके बावजूद भी एसवाईएल नहर का निर्माण नहीं करवा जा रहा बल्कि उल्टा उपवास कर एसवाईएल पर किसानों को बांटने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़िए:मुख्यमंत्री के पहुंचते ही छावनी में तब्दील हुआ अंबाला शहर, घरों की छत पर चढ़े पुलिसकर्मी

वहीं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किया गया संकल्प पत्र पूरी तरह से झूठ का पुलिंदा है, क्योंकि इस संकल्प पत्र में एक भी ऐसी योजना नहीं है जिसे नगर परिषद अपने बल पर करवा सके. सभी योजनाएं राज्य सरकार से संबंधित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details