हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पाकिस्तान पर वायुसेना की कार्रवाई: राजगढ़ में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

पाकिस्तान के बालाकोट में बीती रात भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्रवाई के बाद देश भर में लोग खुशी मना रहे हैं. पाकिस्तान में मौजूद आतंकी ठिकानों को भारतीय वायु सेना द्वारा नेस्तनाबूद किए जाने की खबर के बाद, जिला रेवाड़ी के गांव राजगढ़ में एक ओर जहां ग्रामीणों ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया, तो वहीं दूसरी ओर स्कूली बच्चों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के ओजस्वी नारे लगाए.

By

Published : Feb 26, 2019, 6:17 PM IST

राजगढ़ में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

रेवाडी: पाकिस्तान के बालाकोट में बीती रात भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्रवाई के बाद देश भर में लोग खुशी मना रहे हैं. पाकिस्तान में मौजूद आतंकी ठिकानों को भारतीय वायु सेना द्वारा नेस्तनाबूद किए जाने की खबर के बाद, जिला रेवाड़ी के गांव राजगढ़ में एक ओर जहां ग्रामीणों ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया, तो वहीं दूसरी ओर स्कूली बच्चों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के ओजस्वी नारे लगाए.

लोगों ने इसे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर एक बड़ी सैनिक कार्रवाई बताया. साथ ही पीएम मोदी और भारतीय वायु सेना का दिल की गहराइयों से धन्यवाद किया. इन बच्चों और स्कूल टीचर्स की मानें तो आज वह मोदी की इस बड़ी कार्रवाई से काफी संतुष्ट हैं. मौके पर मौजूद सभी लोगों ने एक सुर में कहा कि मोदी हम आपका किन शब्दों में धन्यवाद करें, हमारे पास वो शब्द ही नहीं.

राजगढ़ में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे


आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी मुठभेड़ में शहीद जवानों में से शहीद हरी सिंह इसी गांव राजगढ़ का था, जिसकी शहादत पर इन्हें फक्र है और नाज है इंडियन एयर फोर्स की इस बड़ी कार्रवाई पर, जिसके दम पर हमारी सेना पुलवामा में शहीद हुए 44 शहीदों की शहादत का बदला लेने में कामयाब रही.


लोगों ने जोरदार लहजे में प्रधानमंत्री मोदी से अपील की कि आतंकवाद एक बीमारी है, जिसका खात्मा जरूरी है, तभी देश में अमन और शांति का माहौल बन पाएगा. राजगढ़ के ग्रामीणों का कहना है कि आतंकी देश पाकिस्तान के खिलाफ और भी कड़े कदम उठाने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details