हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: डॉक्टर से 4 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2020, 2:06 PM IST

रेवाड़ी में एक डॉक्टर से रंगदारी के मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. पकड़े गए आरोपी ने डॉक्टर से 4 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी और फिरौती न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

Accused seeking ransom of 4 lakh from doctor arrested in rewari
Accused seeking ransom of 4 lakh from doctor arrested in rewari

रेवाड़ी: जिले में एक डॉक्टर से फिरौती मांगने के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. मामला शहर के सेक्टर 4 का है, जहां पर एक डॉक्टर से बदमाशों ने फोन पर चार लाख रुपय की फिरौती मांगी थी. बदमाशों ने पैसे नहीं देने और पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

फिरौती मांगने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

इस मामले की शिकायत डॉक्टर ने मॉडल टाउन थाने में दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. बता दें कि शहर की शिव कॉलोनी निवासी डॉक्टर आशीष वर्तमान में सेक्टर-4 में परिवार के साथ किराए पर रहता है और गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कार्यरत हैं. शुक्रवार दोपहर को उनकी मां के पास किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और उसने डॉक्टर का नंबर मांगा.

डॉक्टर से 4 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

डॉक्टर से की थी फिरौती की मांग

कुछ देर बाद बदमाश ने डॉक्टर आशीष को कॉल किया और चार लाख रुपये की फिरौती मांगी और धमकी दी कि वो पुलिस में इसकी शिकायत न दे. बदमाशों ने फिरौती के पैसे को ऑनलाइन भेजने के लिए कहा था.

बदमाशों ने फिरौती मांगने के लिए जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था. उस मोबाइल फोन को बदमाशों ने कसौला चौक स्थित एक कंपनी के बाहर खड़े एक अज्ञात व्यक्ति से छीना था और फिरौती मांगने के बाद बदमाशों ने मोबाइल फोन बंद कर दिया था.

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने कॉल रिकॉर्डिंग के जरिए आरोपी को रेवाड़ी के अर्जुन नगर से गिरफ्तार किया है. मॉडल टाउन थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने फिरौती मांगने के लिए किसी अज्ञात व्यक्ति से मोबाइल छिना और उसके बाद डॉक्टर से फिरौती की मांग की.

ये भी पढ़ें-19 सितंबर को यूएई में होगा IPL 2020 का आयोजन, फाइनल मैच 8 नवंबर को खेला जाएगा

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी को कोविड-19 जांच के लिए भेजा गया है उसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details