हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में छात्रों की कार पर फायरिंग का मामला, पुलिस ने किया एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 26, 2021, 4:44 PM IST

Rewari Crime News: शनिवार को हरियाणा के रेवाड़ी में कॉलेज में पढ़ने वाले 3 छात्रों पर उन्हीं के कॉलेज के साथी छात्र ने हमला कर दिया था. हमले में किसी तरह बचकर भागे छात्रों ने गांव में छिपकर जान बचाई. अब इस मालमे में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (accuse arrested for firing in rewari) किया है.

accuse-arrested-for-firing-on-three-students
रेवाड़ी में छात्रों की कार पर फायरिंग का मामला

रेवाड़ी:हरियाणा के जिला रेवाड़ी में 3 छात्रों पर फायरिंग (Firing On College Students In Rewari) करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान गंगाचया जाट निवासी युधिस्टर के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक युवक ने पहले कलेक्टर गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला किया था और फिर जब जान बचाने के लिए भागे तो उनका पीछे कर गाड़ी पर फायरिंग की थी. पुलिस ने इस मामले में दो नामजद सहित 15 अज्ञात छात्रों पर मामला दर्ज किया था.

क्या था मामला:23 दिसंबर को रेवाड़ी के सेक्टर-4 में रहने वाला तरुण नाम का छात्र अपने चाचा की क्रेटा गाड़ी लेकर दिल्ली रोड स्थित केएलपी कॉलेज में पहुंचा था. यहां से उसने अपने दो दोस्त खिजुरी निवासी अक्षय और मांढैया निवासी साहिल को कार में बैठाया और फिर अभय सिंह चौक से पहले गाड़ी रोककर अंदर ही बात करने लगे. तरुण का आरोप है कि तभी हनी गुर्जर और गंगायचा निवासी युद्धीष्टर बाइक पर सवार होकर तरूण के पास पहुंचे. पहले हनी गुर्जर ने तरूण से गाड़ी का शीशा खुलवाया और फिर उसकी छाती पर पिस्टल लगाकर नीचे उतरने को कहा.

ये पढ़ें-रेवाड़ी में छात्रों की कार पर फायरिंग, कॉलेज के ही दोस्त पर हमले का आरोप

आरोप है कि हनी गोली चलाता तरुण ने गाड़ी को भगा लिया, तभी चंद कदम की दूरी पर आगे 5-6 बाइकों पर 10-15 युवक खड़े हुए थे, जिन्होंने क्रेटा गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए, लेकिन तरूण ने यहां भी सूझबूझ से काम लिया और गाड़ी को बाइपास की तरफ भगा दिया. इसी दौरान उनका पीछा करते हुए हनी गुर्जर और युद्धीष्टर और अन्य आरोपी भी पहुंच गए और उन पर फायरिंग कर दी.

वहीं इसी मामले में पुलिस ने एक आरोपी युधिस्टर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी तरूण, युद्धीष्टर और उनके साथियों के खिलाफ धारा 307, आर्म्स एक्ट, 148, 149, 323, 427, 506 के तहत केस दर्ज किया था. पुलिस ने आज एक युवक को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है और गहनता से पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें-मामूली कहासुनी के बाद भिवानी में फायरिंग, घायल युवक रोहतक पीजीआई रेफर

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details