हरियाणा

haryana

By

Published : May 1, 2023, 11:27 AM IST

ETV Bharat / state

Suicide Case in Rewari: रेवाड़ी में सेल्समैन ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

रेवाड़ी के धारूहेड़ा थाना क्षेत्र में एक खेत में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. (Suicide cases in Rewari)

youth committed suicide in rewari
रेवाड़ी में युवक ने की खुदकुशी

रेवाड़ी: हरियाणा में खुदकुशी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. खुदकुशी का नया मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा थानाक्षेत्र में आया है. रेवाड़ी के धारूहेड़ा क्षेत्र के माहेश्वरी रोड पर एक खेत में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही धारूहेड़ा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. युवक ने खुदकुशी क्यों की फिलहाल अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम शोभित है. वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. युवक धारूहेड़ा थाना क्षेत्र में एक शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता था. सुबह उसका शव ठेके के निकट खेत में मिला. सुबह जब लोग वहां से गुजर रहे थे तो शव को देखकर इसकी सूचना धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस को दी. धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना प्रभारी रण सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि माहेश्वरी रोड पर एक शराब के ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन ने खेत में खुदकुशी कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया. इसके साथ ही मौके पर एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी नागरिक हॉस्पिटल में रखवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:Panipat Crime News: खेत में मिला अज्ञात युवक का शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details