हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, युवक की मौत

पानीपत के निंबरी गांव में एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार को टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार युवक की मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Dec 28, 2020, 3:55 PM IST

young man died in road accident in panipat
पानीपत सड़क हादसा युवक मौत

पानीपत: पानीपत में तेज रफ्तार का कहर जारी है. तेज रफ्तार के चलते आए दिन सड़क हादसों में किसी ना किसी की मौत हो रही है. हालांकि ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए समय-समय पर अभियान चलाया जा रहा है.

ताजा मामला पानीपत के निंबरी गांव का है. जहां कार में सवार एक युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. जिसके बाद कार में सवार युवक को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया.

कार ट्रैक्टर भिडंत में युवक की मौत

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल में रखवा दिया है. मृतक की पहचान अंकित के रूप में हुई है. अंकित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था. मृतक के परिजनों ने बताया कि चालक ट्रैक्टर को बड़ी ही लापरवाही से चला रहा था.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद: किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

चालक ने एक ट्रैक्टर के पीछे दो ट्रालियां जोड़ी हुई थी. कार को क्रॉस करते वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार में टक्कर मार दी. जिससे अंकित की मौत हो गई. जिसके बाद अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीत सिविल अस्पताल लाया गया. मृतक के परिजनों ने पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details