हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में धुंध से जीरो हुई विजिबिलिटी, हाइवे पर थमी गाड़ियों की रफ्तार

रविवार को पानीपत शहर में घना कोहरा छाया रहा. शहर की सड़कों के साथ-साथ नेशनल हाइवे पर भी कोहरे का असर देखने को मिला.

By

Published : Jan 19, 2020, 8:55 AM IST

Updated : Jan 19, 2020, 9:52 AM IST

पानीपत में धुंध से जीरो हुई विजिबिलटी
पानीपत में धुंध से जीरो हुई विजिबिलटी

पानीपत: हरियाणा समेत पूरे उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. बीते दिनों ठंड में कुछ कमी आई थी, लेकिन अब एक बार फिर ठंड ने यू-टर्न ले लिया है. 2-3 दिनों से एक बार फिर पारा काफी नीचे चला गया है. वहीं पानीपत की बात करें, तो यहां धुंध के कारण सड़कों पर वाहनों की गति धीमी हो गई है.

सड़कों पर कोहरा इस कदर छा गया है कि विजिबिलिटी जीरो हो चुकी है. इस सर्द मौसम में पहली बार नेशनल हाइवे नंबर-1 पर घना कोहरा नजर आ रहा है. कोहरे के साथ ही ठंडी हवा भी चल रही है. वहीं कोहरे के साथ-साथ स्मॉग लोगों के लिए आफत बना हुआ है. लोगों को सांस लेने में भी काफी दिक्कत आ रही है.

पानीपत में धुंध से जीरो हुई विजिबिलटी, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद: कोहरे के चलते जनजीवन प्रभावित, स्कूली बच्चों और कामकाजी लोगों को हुई दिक्कत

कोहरे के कारण लोग मुंह पर कपड़ा बांध कर सफर करने को मजबूर हैं. सुबह की सैर करने घरों से निकले लोग भी मुंह पर कपड़ा बांध कर निकल रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि स्मॉग के कारण उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही है और दम घुट रहा है. सांस की सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों को हो रही है.

गौरतलब है कि पंजाब और हरियाणा के ज्यादातर हिस्सों में रविवार को भी लोगों को ठंड से राहत नहीं मिली. घना कोहरा छाने के कारण विजिबिलिटी जीरो हो गई है.

Last Updated : Jan 19, 2020, 9:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details