हरियाणा

haryana

पानीपत में ऑटो चालकों के प्रति ट्रैफिक प्रशासन सख्त, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई

By

Published : Nov 26, 2019, 1:14 PM IST

पानीपत में ऑटो रिक्शा और ई-रिक्शा वालों के कारण आए दिन जाम की स्थिति बन जाती है. जिसके कारण लोगों को काफी पेरशानियों का सामना करना पड़ता है. अब जिला प्रशासन ने सभी ऑटो युनियनों को निर्देश दिया है कि जो भी नियमों की अनदेखी करते पाया जाएगा उसके वाहन इम्पाउंड कर लिए जाएंगे.

Traffic police becomes tough towards auto drivers in panipa
पानीपत में ऑटो चालकों के प्रति ट्रैफिक प्रशासन सख्त

पानीपत:औद्योगिक नगरी में लगातार ऑटो और ई- रिक्शा के चलते शहर की गति में ब्रेक लगा रहता है. शहर में इस जाम की स्थिति को सुधारने के लिए प्रशासन ने पहल की है. प्रशासन ने सभी ऑटो युनियनों के साथ मीटिंग कर बताया है कि अगर जो भी वाहन चालक यातायात नियमों की अनदेखी करते हैं तो उनका वाहन इम्पाउंड होगा.

ऑटो चालकों को किया जा रहा जागरूक
जिला ट्रैफिक पुलिस द्वारा ऑटो चालक और ई-रिक्शा चालकों को लगातार ट्रैफिक नियमों को मानने के प्रति जागरुक किया जा रहा है. पानीपत पुलिस ने ऑटो चालकों को नसीहत देते हुए कहा कि गाड़ी चलाते समय अपने पूरे दस्तावेज जैसे आरसी, ड्राइविंग लाइसेंस , इंश्योरेंस और पॉल्यूशन सभी दस्तावेज अपने साथ में रखना अनिवार्य है. इसके साथ ही उन्हें हिदायत दी गई है कि वह बीच रोड और किसी मोड़ पर ऑटो ना रोकें. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि मोड़ से करीब 100 मीटर की दूरी पर जाकर ही अपना वाहन रोके, ताकि आने जाने वाले लोगों को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

पानीपत में ऑटो चालकों के प्रति ट्रैफिक प्रशासन सख्त

इसे भी पढ़ें: हिसार में वाहन चोर गिरोह का आतंक, एक ही गली में खड़ी दो कारों को चुराया

पानीपत ट्रैफिक इंचार्ज महेंद्र कुमार ने कहा कि अब समय आ गया है कि इन ऑटो चालकों पर एक्शन लिया जाए. उन्होंने कहा कि इतना समझाने के बावजूद अगर कोई ऑटो चालक या ई रिक्शा चालक लापरवाही से अपना वाहन चालाता है और उसके पास दस्तावेज नहीं है तो उसका चालान करके वाहनों को इंपाउंड किया जाएगा और उस वाहन को कभी भी नहीं छोड़ा जाएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details