हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 25, 2020, 10:08 AM IST

Updated : Feb 25, 2020, 10:28 AM IST

ETV Bharat / state

पानीपत के मॉडल टाउन में चोरों ने मकान में लगाई सेंध, सीसीटीवी में कैद वारदात

पानीपत में चोरों ने करीब 30 लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया और फरार हो गए. सीसीटीवी में चोरों की तस्वीरें कैद हो गई हैं. बताया जा रहा है कि चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे.

thieves robbery 30 lakh cash and gold in panipat
thieves robbery 30 lakh cash and gold in panipat

पानीपत: जिले में एक चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है. चोरों ने करीब 30 लाख रुपये का सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए. सीसीटीवी में कैद हुए 4 बाइक सवार चोर साफ तौर पर दिखाई दें रहे हैं.

पानीपत में चोरों का कहर

आपको बता दें कि पानीपत में चोरों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. चोर घर के बाहर ताला लगा देख अंदर घुसकर चोरी करते है. ताजा मामला पानीपत के पॉश एरिये मॉडल टाउन के मकान नंबर 349 एल का है, जंहा उद्योगपति विनोद का पूरा परिवार वृंदावन में राधे बिहारी के दर्शन करने गया, तो चोरों ने घर पर रखे 55 तोले सोना व 10 तोला डायमंड, 2 लाख नकदी, लगभग 1 लाख की विदेशी मुद्रा चुरा ली.

पानीपत में चोरों का आंतक, देखें वीडियो

30 लाख के जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ

आपको बता दें कि पानीपत के पॉश इलाके में चोरों ने बंद मकान में 3 लाख के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए. परिवार वृन्दावन भगवान के दर्शन करने गया था, जिसका फायदा उठाकर चोरों ने पीछे से घर में घुसकर 55 तोले सोना, 10 तोला डायमंड, 2 लाख नकदी और लगभग 1 लाख की विदेशी मुद्रा लेकर चोर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और सामान लेकर फरार हो गए. चोरों की आने और जाने की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके साथ ही पैदल रैकी की पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरो की तालाश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पड़ोसी के कैमरे में चोर आते-जाते दिख रहे है. घर के मालिक विनोद ने बताया कि घर पर 55 तोले सोना व 10 तोला डायमंड रखा था, चोर साथ मे 2 लाख नकदी और लगभग 1 लाख की विदेशी मुद्रा (जोकि भारतीय मुद्रा 1 लाख )भी लेकर फरार हो गए हैं. वंही चोरो की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

ये भी जानें- पानीपत में बनेगा डायग्नोसिस सेंटर जिसमें मात्र 5 रुपये में होंगे सारे चेकअप: BJP विधायक

तलाश में जुटी पुलिस

डीएसपी सतीश ने कहा कि 21 तारीख रात की घटना है लगभग रात 12 बजे की बात है. चोर घर पर आए और ताला तोड़कर लगभग 30 तोले सोना और कुछ नकद व कुछ विदेशी मुद्रा लेकर फरार हो गए हैं, जो कि यूरो डॉलर हो सकते हैं. कल जब परिवार वापिस आया तो घर के अंदर 7 ताले टूटे हुए थे. जिसके बाद परिवार के होश उड़ गए. वहीं डीएसपी ने कहा कि बदमाशों को जल्द काबू कर लिए जायेगा.

Last Updated : Feb 25, 2020, 10:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details