हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

उधार के 40 हजार से लिया ई-रिक्शा, पुलिस ने काटा 20 हजार का चालान

40 हजार रुपये उधार लेकर ई-रिक्शा लिया और पानीपत ट्रैफिक पुलिस ने 20 हजार रुपये का किया चालान, ई-रिक्शा चालक बोला प्रशासन बताये क्या करें हम.

By

Published : Nov 4, 2019, 9:27 PM IST

ट्रैफिक पुलिस का विरोध करते ई-रिक्शा चालक व चालान दिखाता चालक

पानीपत: जिले में लगातार बढ़ रहे जाम की समस्या से निजात पाने के लिए पानीपत पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. जिसके चलते सोमवार को चेकिंग के दौरान किला एरिया में ई-रिक्शा का चालान किया गया.

'पुलिस अपनी मनमर्जी से चालान कर रही है'
वहीं ई-रिक्शा चालकों ने ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बतााया कि मेरे ई-रिक्शा के सभी कागज पूरे होते हुए भी ट्रैफिक इंपेक्टर ने ई-रिक्शा का चालान करते हुए कहा कि रिक्शे का इंडिकेटर ठीक नहीं है और इसी पर 20 हजार का चालान कर दिया.

पानीपत ट्रैफिक पुलिस का विरोध करते ई-रिक्शा चालक

ये भी पढ़ें:करनाल में तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय योग सम्मेलन का आयोजन, 12 देशों के प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

'प्रशासन बताए की क्या करें हम'
वहीं ई-रिक्शा चालक का कहना है कि 40 हजार रुपये जमा करके ई-रिक्शा लाते हैं और पुलिस हम पर 20 हजार रुपये का चालान कर रही तो हम लोग कहां से भरेंगे. और चालान के रुपये भरेंगे तो बैंक की किस्त नहीं भर पाएंगे जिससे बैंक हम लोग कानूनी कार्रवाई करा कर जेल में डलवा देगा. ऐसे में हम लोग क्या करे.
ट्रैफिक पुलिस का विरोध करते हुए ई-रिक्शा चालकों ने चालान के बाद रिक्शा चालकों ने ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ नारे बाजी करते हुए जाम लगा दिया.

ये भी पढ़ें:SC में प्रदूषण पर सुनवाई, 'अब तो घर भी नहीं सुरक्षित'

ABOUT THE AUTHOR

...view details