हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

समालखा: पेड़ से लटका था शव, जमीन पर लिखा था- आई एल यू...इसमें उसका कोई कसूर नहीं है

पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है, वहीं परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या कर के पेड़ से टांगा गया है.

By

Published : Feb 17, 2021, 11:45 AM IST

Updated : Feb 17, 2021, 11:59 AM IST

the-dead-body-was-found-hanging-from-a-tree-in-panipat-and-it-was-written-i-love-you-on-the-ground
समालखा में पेड़ से लटका था शव

समालखा: जिला पानीपत के समालखा खंड के बिहौली गांव के पास ड्रेन किनारे पेड़ पर एक युवक का शव फंदे पर झूलता मिला. जब आसपास के लोग शव के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि शव के पास ही जमीन पर लिखा था, आइ एल यू... इसमें उसका कोई कसूर नहीं है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ग्रामीणों ने युवक का शव देख पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने आसपास के गांवों में पूछताछ की. मृतक बापौली का 23 वर्षीय राहुल था. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. राहुल के भाई रवि ने बताया कि राहुल मच्छरौली स्थित एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करता था. उन्हें राहुल के किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग होने बारे कोई खास जानकारी नहीं है.

ये पढ़ें-फरीदाबाद में दिनदहाड़े डबल मर्डर, कार में मिला युवक और युवती का शव

एफएसएल टीम ने किया घटना स्थल का मुआयना

वहीं मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस को घटनास्थल से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. बापौली थाना प्रभारी हरनारायण ने बताया कि युवक के फोन की काल डिटेल खंगाली जाएगी, जिससे कई अहम जानकारी मिल सकती हैं. बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

शव के पास जमीन पर लिखा था- आइ एल यू...इसमें उसका कोई कसूर नहीं है

गांव में फैली खबर, परिवार में छाया मातम

ड्रेन किनारे फंदे पर राहुल का शव मिलने की खबर बापौली और आसपास के गांवों में फैल गई. वहीं राहुल की मौत का पता चलते ही परिवार में मातम छा गया. हर कोई स्वजनों को दिलासा देता नजर आया. राहुल के पिता की कई साल पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी. अब परिवार की जिम्मेदारी राहुल के छोटे भाई रवि के कंधों पर आ गई है.

ये पढ़ें-रोहतक हत्याकांड: घायल बच्चे की भी हुई मौत, परिजनों ने जांच पर उठाए सवाल

दिल बना कर लिखा था 'आर यू'

राहुल की अंगुली पर रेत लगी थी. वहीं नीचे रेत पर दिल की आकृति में आर यू लिखा हुआ था. पुलिस आर से राहुल और यू से किसी लड़की का नाम होने का अनुमान लगा रही है. अंदेशा ये भी है कि शायद युवती के परिजनों के नहीं मानने पर राहुल ने मौत को गले लगाने का कदम उठाया. युवक की कॉल डिटेल से जल्द यू का रहस्य उजागर हो जाएगा.

Last Updated : Feb 17, 2021, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details