हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के किए भ्रष्टाचार को करेंगे उजागर- सुशील गुप्ता

सोमवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में सुशील गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को अरविंद केजरीवाल पानीपत में रोड शो करेंगे.

By

Published : Apr 29, 2019, 8:53 PM IST

सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद, आप

पानीपत:प्रदेश में गर्मी के पारे के साथ चुनावी गर्मी भी अपना रंग दिखाने लगी है. सभी राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता, खिलाड़ी और अभिनेता अपनी-अपनी पार्टियों के लिए प्रचार कर रहे हैं. जहां बीजेपी के 40 स्टार प्रचारक प्रदेश में दोबारा कमल खिलाने के लिए प्रचार करेंगे. वहीं जेजेपी-आप गठबंधन के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दुष्यंत चौटाला रोड शो करेंगे.

सुशील गुप्ता ने की प्रेस वार्ता

आज जेजेपी-आप गठबंधन के नेताओं ने प्रत्रकार वार्ता में बताया की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और दुष्यंत चौटाला करनाल लोकसभा प्रत्याशी के लिए पानीपत जिले में रोड शो करेंगे. पत्रकार वार्ता के दौरान दिल्ली से आप के राजयसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा की प्रदेश की बिगड़ती व्यवस्था को सुधारने के लिए आप ने कांग्रेस से गठबंधन करने की कोशिश की थी, लेकिन कांग्रेस ने ठुकरा दिया.

गुप्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए राजनीतिक लड़ाई जारी रहेगी. साथ ही कहा कि जेजेपी-आप गठबंधन के नेता दस साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार को भी उजागर करेंगे. गुप्ता ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा की जनता को सभी पार्टियों के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार से अवगत करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details