हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 16, 2019, 4:56 PM IST

ETV Bharat / state

साथी छात्र के आत्महत्या मामले में न्याय के लिए सड़कों पर उतरे छात्र

पानीपत में पिछले दिनों हुए छात्र आत्महत्या के मामले में अपने सहपाठी को न्याय दिलाने के लिए स्कूली छात्रों ने शहर में कैंडल मार्च निकाला. साथ ही पानीपत के लघु सचिवालय में अधिकारियों को ज्ञापन सौंप अजय के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

12th class student committed suicide in panipat
साथी छात्र के आत्महत्या मामले में न्याय के लिए सड़को पर उतरे छात्र

पानीपत: जिले में पिछले दिनों हुए छात्र आत्महत्या के मामले में अपने सहपाठी को न्याय दिलाने के लिए स्कूली छात्रों ने शहर में कैंडल मार्च निकाला. साथ ही पानीपत के लघु सचिवालय में अधिकारियों को ज्ञापन सौंप अजय के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

क्या था मामला ?
परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि मृतक छात्र के स्कूल की टीचर उसे लगातार परेशान करती थी. टीचर की हरकतों से अजय काफी परेशान रहने लगा था. जिसके बाद अजय ने अपने पिता की रिवॉल्वर से टीचर के मकान के सामने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र के पिता एक निजी कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते है.

साथी छात्र के आत्महत्या मामले में न्याय के लिए सड़को पर उतरे छात्र

इसे भी पढ़ें: पानीपत: 12वीं क्लास के छात्र ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, ये थी वजह!

परिजनों के शिकायत के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी अध्यापिका के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. जिसके कारण मृतक छात्र के सहपाठी और स्कूली छात्र नाराज होकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

पुलिस के कार्रवाई ना करने से नाराज छात्रों ने किया प्रदर्शन
पुलिस के द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद भी आरोपी अध्यापिका पर कार्रवाई ना करने से नाराज स्कूली छात्रों ने शहर भर में रोष जताते हुए कैंडल मार्च निकाला और न्याय की गुहार लगाई. प्रदर्शन के बाद छात्रों ने लघु सचिवालय के अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर अजय को न्याय दिलाने और आरोपित अध्यापिका को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details