हरियाणा

haryana

पानीपत: आवारा पशुओं को नगर निगम के गेट पर बांधकर गौ रक्षक दल के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 4, 2021, 2:34 PM IST

पानीपत की बधावा राम कॉलोनी में सांडों ने एक 10 साल की बच्ची को कुचल दिया. जिसके विरोध में परिजनों ने आवारा पशुओं को नगर निगम गेट के सामने बांधकर प्रदर्शन किया.

gau raksha dal protest panipat
गौरक्षक दल प्रदर्शन पानीपत

पानीपत:शहर की बधावा राम कॉलोनी में साइकिल पर जा रही 10 वर्षीय बच्ची को दो आवारा पशुओं ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. बच्ची के परिजन गौ रक्षकों के साथ मिलकर पानीपत के नगर निगम में आवारा पशुओं को पकड़कर नगर निगम कार्यालय में जा पहुंचे और वहां जमकर प्रदर्शन किया.

इस संबंध में गौ रक्षक दल के लोगों का कहना है कि कई बार निगम को चेताया जा चुका है कि सड़कों पर घूम रहे गोवंश से कोई ना कोई वाहन आए दिन इनकी चपेट में आ जाता है. आवारा पशुओं की इन लड़ाई में एक बच्चे की पहले भी जान जा चुकी है और बधावा राम कॉलोनी में ये नया मामला देखने को मिला है. जहां साइकल चला रही बच्ची को सांडो ने कुचल दिया.

आवारा पशुओं को नगर निगम के गेट पर बांधकर गौ रक्षक दल के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

गौ रक्षक दल के सदस्यों ने कहा है कि अगर जल्द ही इन आवारा पशुओं को पकड़कर किसी गौशाला में नहीं छोड़ा जाता. तो वो अनिश्चितकालीन धरना करेंगे. गौ रक्षक दल कमिश्नर के आश्वासन मिलने के बाद चले गए, लेकिन उन्होंने कहा है कि अगर जल्द ही इनका समाधान नहीं किया गया. तो वह अबकी बार गेट पर नहीं कमिश्नर ऑफिस के सामने आवारा पशुओं को बांधकर प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें:मेरे पिता गौरक्षक हो सकते हैं, गौहत्यारे नहीं- चित्रा सरवारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details