हरियाणा

haryana

किलोमीटर स्कीम के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने पानीपत में किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 26, 2019, 8:39 PM IST

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने पानीपत में किलोमीटर स्कीम के विरोध में प्रदर्शन किया. उन्होंने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार किसी भी तरीके से किलोमीटर स्कीम लागू करना चाहती है.

roadways employees protest against the km scheme in Panipat
किलोमीटर स्कीम के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने पानीपत में किया प्रदर्शन

पानीपत: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर पानीपत के रोडवेज कर्मचारियों ने जिले के कर्मशाला गेट पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार किसी भी तरीके से राज्य में किलोमीटर स्कीम लागू करना चाहती है. कर्मचारियों ने कहा कि यह मामला हाई कोर्ट में विचाराधीन है. लेकिन राज्य सरकार इसे लागू करना चाहती है जो की गलत है.

घोटाला साबित होने के बावजूद किलोमीटर स्कीम लागू करना चाहती है सरकार
रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार पर आरोप लगाया कि रोडवेज कर्मचारियों द्वारा किलोमीटर स्कीम के विरोध में 18 दिन की लंबी हड़ताल में अपनी निजी सरकारी एजेंसियों से सरकार ने जांच करवाई थी. जिसमें लगभग 900 करोड़ का सालाना गबन साबित हुआ था.

किलोमीटर स्कीम के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने पानीपत में किया प्रदर्शन

इस संबंध में पानीपत डिपो प्रधान रणबीर शर्मा ने बताया कि इस गबन में पूर्व परिवहन मंत्री और एशिएस धनपत ढांडा शामिल है. इसलिए तालमेल कमेटी मांग करती है कि इन दोनों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में तालमेल कमेटी के आह्वान पर सभी डिपो में दो-दो घंटे का विरोध प्रदर्शन किया गया है.


इसे भी पढ़ें: पलवल में रोडवेज कर्मचारियों का 'हल्ला बोल', सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप

सरकार को चेतावनी देते हुए रणबीर शर्मा ने कहा कि परिवहन मंत्री द्वारा किसी भी सरकार के अधिकारी द्वारा किलोमीटर स्कीम लागू करने का प्रयास किया गया तो तालमेल कमेटी कोई भी निर्णय लेने के लिए मजबूर होगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details