हरियाणा

haryana

Road Accident In Panipat: कार सवार युवक ने स्कूल जा रही 5 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Jul 22, 2023, 2:43 PM IST

पानीपत में स्कूल जा रही 5 साल की बच्ची को कार चला रहे युवक ने कुचल दिया. जिससे की बच्ची की मौत हो गई.

girl child death in panipat
girl child death in panipat

पानीपत: नूरपुर मुगलान गांव में शनिवार सुबह 5 साल की बच्ची को कार सवार ने कुचल दिया. जिससे बच्ची की मौत हो गई. खबर मिली है कि बच्ची सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. घर से थोड़ी दूर कार ने बच्ची को कुचल दिया. आनन-फानन में परिजन बच्ची को पानीपत नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा.

ये भी पढ़ें- Panipat Crime News: दबंगों ने युवक को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर! 5 घंटे बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीटा

बच्ची के ताऊ प्रदीप ने बताया कि पहले शिवानी सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. अब उसका दाखिला प्राइवेट स्कूल में कराया था. शिवानी के साथ दो अन्य बच्चे भी स्कूल जा रहे थे. तभी गांव के बस स्टैंड की तरफ से आ रहे कार चालक ने बच्ची के ऊपर कार चढ़ा दी. कार का टायर बच्ची के सिर से होकर गुजरा. जिससे बच्ची की मौत हो गई. वहीं कार चालक को ग्रामीणों ने काबू कर पुलिस को सौंप दिया.

परिजनों ने बताया कि कार चालक नौसिखिया है. वो तेज गति से कार चला रहा था. ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ. सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और बच्ची के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कार के भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- Panipat Crime News: लेनदारों के तानों से त्रस्त 9वीं के छात्र ने किया सुसाइड, कर्ज लेकर लापता हो गए थे पिता

जांच अधिकारी कृष्ण ने बताया कि उन्हें बच्ची की मौत की सूचना मिली थी. परिजनों ने बताया है कि कार चालक ने बच्ची को कुचल दिया. जिसकी वजह से बच्ची की मौत हो गई. परिजनों के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details