हरियाणा

haryana

पानीपत में रेप पीड़िता ने पुलिस पर लगाए समझौते का दबाव बनाने के आरोप

By

Published : Sep 21, 2020, 9:18 PM IST

पानीपत में एक विधवा महिला की ओर से दुष्कर्म के आरोप लगाए गए थे. जिसमें पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया था, लेकिन अब पुलिस महिला पर ही पैसे लेकर समझौता करने का दबाव बना रही है.

rape victim accused of compromising on police in panipat
पानीपत महिला से दुष्कर्म

पानीपत: किला क्षेत्र में 25 अगस्त को एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था. आरोपी महिला को एक डेयरी में लेकर गए थे, जहां महिला को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस को दी. पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद महिलाओं का गुस्सा फूट गया.

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि आरोपी उसे एक डेयरी में लेकर गए थे, जहां कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर, उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया था, लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की और उन पर ही समझौते का दबाव बना रही है.

पानीपत में रेप पीड़िता ने पुलिस पर लगाए समझौते का दबाव बनाने के आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस की ओर से उसकी अब कोई सुनवाई नहीं हो रही है और उसे बहका कर एक एफिडेविट भी ले लिया है. साथ ही उस पर पैसे लेकर समझौता कराने का दबाव बना रही है. महिला का आरोप है कि पुलिस की ओर से उसको ये धमकी भी दी जा रही है कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वो महिला को ही झूठे केस में फंसा देगी.

ये भी पढ़ें:-छह महीने बाद रेवाड़ी में भी खुले स्कूल, पहले दिन ऐसा रहा माहौल

पुलिस के इस रवैये से परेशान महिला अपने परिवार को छोड़कर कहीं और रहने को मजबूर है. महिला पुलिस से बार-बार न्याय की गुहार भी लगा रही है. महिला ने न्याय के लिए महिला आयोग और गृह विभाग को भी शिकायत भेजी और कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस पर जो आरोप लग रहे हैं. उनसे तो दूर-दर तक महिला को न्याय मिलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details