हरियाणा

haryana

सुरजेवाला का मनोहर सरकार पर तंज,'कोरोना काल में हरियाणा में दवाईयां गुल और शराब की सप्लाई फुल'

By

Published : Jun 1, 2021, 4:28 PM IST

रणदीप सुरजेवाला ने पानीपत में प्रसे कॉन्फ्रेंस के दौरान मनोहर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान प्रदेश में दवाईयों की कमी हो गई लेकिन शराब की कमी नहीं हुई, ठेके बंद होने के बावजूद महंगे दामों पर शराब की खूब बिक्री हुई और ये सरकार के सरंक्षण में हुआ है.

randeep surjewala lack of corona medicines haryana
सुरजेवाला का मनोहर सरकार पर तंज,'कोरोना काल में हरियाणा में दवाईयां गुल और शराब की सप्लाई फुल'

पानीपत: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (randeep surjewala) मंगलवार को पानीपत पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा में ब्लैक फंगस (Black Fungus) के इंजेक्शन की भी कालाबाजारी हो रही है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के सभी इंजेक्शन ब्लैक में बिके और रेमडेसिवर (Remdesivir) के इंजेक्शन के लिए तो हरियाणा के लोगों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी. यहां तक कि ये इंजेक्शन 30 हजार रुपये तक ब्लैक में मिला.

सुरजेवाला ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) का इलाज करवाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल (manohar lal) से लाइसेंस लेकर आने की बात कही जाती है, तो एमबीबीएस (MBBS) डॉक्टर किस लिए है? सरकार को चाहिए था कि एक अलग व्यवस्था करके निजी और सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों को इलाज की इजाजत दी जाती तो हजारों लोग मरने से बच जाते.

ये भी पढ़ें:सुरजेवाला के निशाने पर हरियाणा सरकार, कोरोना से मौतों और संक्रमितों के आंकड़ों पर उठाया सवाल

इसके साथ ही सुरजेवाला ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान हरियाणा में जीवन रक्षक दवाईयां गुल और शराब की सप्लाई फुल. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से पिछले काफी दिनों से शराब के ठेके बंद थे लेकिन फिर भी पिछले दरवाजे से शराब की सप्लाई की जा रही थी.

ये भी पढ़ें:कैथल:कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कोरोना मरीजों के लिए शुरू की ‘मुफ्त ऑक्सीजन सेवा’

सुरजेवाला ने कहा कि लॉकडाउन में शराब की 300 रूपये वाली बोतल 600 रूपये में और 1,200 रुपये की बोतल 1,800 रुपये में बेची गई. उन्होंने कहा कि ये सब खट्टर और दुष्यंत के सरंक्षण में हुआ है, ये नाजायज पैसे कहा गए हम ये जानना चाहते हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details