हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 8, 2021, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

पानीपत में एक कंपनी के मैनेजर का अपहरण का मामला, अपराधी नवीन को पुलिस लाई प्रोडक्शन वारंट पर

panipat crime news: पानीपत पुलिस ने L&T कंपनी के आरसीएम मैनेजर अबूताहिर का अपहरण करने के जुर्म में अपराधी नवीन को न्यायालय में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है. ये आरोपी हत्या के मामले में वर्तमान में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद था. जिसे पानीपत पुलिस अपहरण के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई.

panipat company manager kidnaping case
panipat company manager kidnaping case

पानीपत: L&T कंपनी के आरसीएम मैनेजर अबूताहिर का अपहरण करने के मामले में (panipat company manager kidnaping case) आरोपी नवीन को पानीपत पुलिस (Panipat police) ने न्यायालय में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. दरअसल पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग हथियार बरामद करने, गहनता से पूछताछ व इसके साथियों के ठिकानों का पता लगाने के लिए न्यायालय में पेश किया था. बता दें कि आरोपी नवीन उर्फ छोटा हत्या के मामले में वर्तमान में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद था.

ये है मामला

सीआईए-3 प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने जानकारी देते हुए बताया कि जुलाई 2020 में पानीपत इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) में कंस्ट्रक्शन का काम कर रही L&T कंपनी के आरसीएम मैनेजर अबूताहिर का अपहरण कर लिया गया था. साथ ही आरोपियों ने मारपीट करने, कंपनी में गाड़ी लगवाने व एक लाख रुपये प्रति माह रंगदारी मांगने की वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के संबंध में अबूताहिर की शिकायत पर थाना मतलौडा में IPC के अंतर्गत अपहरण, रंगदारी व मारपीट की विभिन्न धाराओं सहित आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई थी.

ये भी पढ़ें-पानीपत में नकली खाद बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, मुख्य आरोपी फरार

कार्रवाई के दौरान सीआईए-3 पुलिस टीम द्वारा गिरोह के सरगना सतपाल राठी सहित अब तक 36 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था. वारदात में संलिप्त रहा आरोपी नवीन उर्फ छोटा, पुत्र प्रताप, निवासी भैंसवाल कला, सोनीपत वर्तमान में हत्या के एक मामले में रोहतक की सुनारियां जेल में बंद था. जिसे सीआईए-3 पुलिस की टीम मंगलवार को सुनारियां जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पानीपत लेकर आई. आरोपी से वारदात में प्रयोग किये हथियार बरामद करने, गहनता से पूछताछ व इसके साथियों के ठिकानों का पता लगाने के लिए पुलिस टीम ने न्यायालय में पेश कर 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है.

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि आरोपी नवीन से गहनता से पूछताछ की जा रही है. साथ ही आरोपी नवीन का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. आरोपी के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, जबरन वसूली, जान से मारने की धमकी देने व आर्म्स एक्ट की वारदातों के संबध में रोहतक, सोनीपत के गोहाना व यूपी के गोतमबुद्ध नगर थाना में एक दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज है. गौरतलब है कि सोनीपत पुलिस ने हत्या की एक वारदात के संबध में आरोपी नवीन पर 50 हजार रुपये का ईनाम भी रखा था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

ABOUT THE AUTHOR

...view details